Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

गाजियाबाद में झपटमारों ने महिला से लूट सोनी की चेन, CCTV फुटेज खंगालने में जुटी पुलिस

हापुड़ रोड पर मोदीपोन गेट के सामने बाइक सवार बदमाशों ने महिला श्रुति से सोने की चेन लूट ली। वह बेटी को ट्यूशन से लेने जा रही थी। जब महिला ने विरोध किया तो आरोपित ने धक्का देकर महिला को गिरा दिया। पुलिस मौके पर है। सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही हैं।

By Jagran NewsEdited By: Nitin YadavUpdated: Sat, 14 Oct 2023 02:26 PM (IST)
Hero Image
गाजियाबाद में झपटमारों ने महिला से लूट सोनी की चेन।

जागरण संवाददाता, मोदीनगर। क्षेत्र में बढ़ रही महिलाओं से चेन लूट की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। बाइक सवार बदमाशों ने शहर में आतंक मचा रखा है। अब बदमाशों ने शनिवार को फिर महिला को निशाना बनाया। उनके गले से सोने की चेन लूट ली। विरोध करने पर बदमाश ने धक्का देकर महिला को गिरा दिया, जिससे उन्हें चोट आई।

बेटे को ट्यूशन से लेकर लौट रही थी पीड़िता

महिला की शिकायत पर पुलिस ने बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। कोतवाली क्षेत्र की मोदीपोन कॉलोनी के अमित कुमार निजी कंपनी में नौकरी करते हैं। उनकी पत्नी श्रुति शर्मा गृहणी हैं। श्रुति दोपहर करीब बारह बजे बेटे को ट्यूशन ले जाने के लिए घर से निकली थी।

बेटे को ट्यूशन छोड़कर वे बाजार से सामान लेने के लिए जाने लगी। मोदीपोन गेट के सामने वे ई-रिक्शा के इंतजार में खड़ी थी। इसी बीच राजचाैपले की तरफ से बाइकसवार दो आरोपित आए और श्रुति के गले से चेन लूट ली।

श्रुति ने आरोपित को पकड़ने की कोशिश की ताे उसने धक्का देकर उन्हें गिरा दिया। सड़क पर गिरने से श्रुति को चोट आई। मौके पर आसपास के लोगों को आता देख आरोपित बाइक की रफ्तार तेज कर गदाना की तरफ फरार हो गए।

यह भी पढ़ें: Covid Death: दूसरी लहर में कोरोना के कारण हुई थीं 12 गुना ज्यादा मौतें, AIIMS की स्टडी में बड़ा खुलासा

एक हफ्ते में दूसरी लूट की वारदात

श्रुति के मुताबिक, दोनों आरोपितों ने चेहरा ढका हुआ था। उनकी बाइक काले रंग की थी। वे कुछ समझ पाती इससे पहले आरोपित फरार हो गए। उधर, घटना की सूचना पर एसएचओ टीम के साथ पहुंचे और सीसीटीवी फुटेज खंगाली गई। ध्यान रहे कि इस हफ्ते में महिला से लूट की यह दूसरी वारदात हुई है।

बुधवार को ही गोविंदपुरी स्थित हरमुखपुरी कॉलोनी में बदमाशों ने महिला मुन्नी देवी से लूट की थी। इसके बाद भी पुलिस ने सक्रियता बढ़ाने की जरूरत नहीं समझी। मामले में एसीपी मोदीनगर ज्ञान प्रकाश राय ने बताया कि आरोपितों की तलाश में पुलिस लगी है। जल्द इनकी गिरफ्तारी होगी।

यह भी पढ़ें: Delhi: आर्थिक तंगी से जूझ रही बेटी ने मकान के लालच में रच डाली मां की हत्या की साजिश, CCTV में नजर आए नाबालिग ने खुले राज

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर