Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ghaziabad Crime: बीती 3 रातों में पत्नी के साथ हुआ कुछ ऐसा कि तंग आकर लगा ली फांसी, मकान मालिक ने खोला राज

उमेश ने निधि को अपनी पत्नी बताकर कमरा किराये पर लिया था। वह नोएडा की निजी फैक्ट्री में काम करती थी। उमेश भी एक फैक्ट्री में काम करता था। पड़ोस में किराये के कमरे में रहे रहे अन्य लोगों ने दो दिन से महिला को बाहर नहीं देखा। उसके कमरे की अंदर से कुंडी लगी थी। ऐसे में पड़ोसियों को शक हुआ।

By Shubham SharmaEdited By: Shubham SharmaUpdated: Thu, 28 Sep 2023 03:00 AM (IST)
Hero Image
गाजियाबाद में महिला ने किया सुसाइड। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, खोड़ा: थाना क्षेत्र के प्रताप विहार में पति के फोन नहीं उठाने पर पत्नी ने आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हालांकि, अभी इस मामले में पुलिस को तहरीर नहीं मिली है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। हरदोई में थाना पंचखुरा के ग्राम खदरी की रहने वाली 30 वर्षीय निधि हरदोई के रहने वाले उमेश राठौर के साथ 20 दिन से खोड़ा में किराये के कमरे में रह रही थी।

दोनों फैक्ट्री में करते थे काम

उमेश ने निधि को अपनी पत्नी बताकर कमरा किराये पर लिया था। वह नोएडा की निजी फैक्ट्री में काम करती थी। उमेश भी एक फैक्ट्री में काम करता था। पड़ोस में किराये के कमरे में रहे रहे अन्य लोगों ने दो दिन से महिला को बाहर नहीं देखा। उसके कमरे की अंदर से कुंडी लगी थी। ऐसे में पड़ोसियों को कुछ शक हुआ, तो उन्होंने खिड़की से देखा तो महिला का शव दुपट्टे के फंदे में गार्डर से लटका हुआ था।

पति तीन दिन पहले चला गया था अपने गांव

उन्होंने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस पूछताछ में मकान मालिक ने बताया कि उमेश तीन दिन पहले अपने गांव चला गया था। वह निधि का फोन नहीं उठा रहा था। उसने एक अन्य व्यक्ति के फोन से भी कॉल कराया था।

इसके बाद भी उसने फोन नहीं उठाया। इसके बाद गुस्से में वह अपने कमरे में चली गई। तब से वह बाहर नहीं आई। सहायक पुलिस आयुक्त इंदिरापुरम स्वतंत्र कुमार सिंह का कहना है कि महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस उमेश से भी पूछताछ करेगी।

यह भी पढ़ेंः देख मेरा फंदा तैयार हो गया, अब तू खुश हो जाना.. प्रेमिका की बेवफाई से आहत युवक ने की आत्महत्या, बनाया वीडियो