Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ghaziabad: पत्नी मायके से नहीं लाई पांच लाख तो पति ने तोड़ दिए छह दांत, दहेजलोभियों ने थप्पड़ मार फाड़ दिया था कान का पर्दा

Ghaziabad Crime व्यापार के लिए पत्नी मायके से पांच लाख रुपये नहीं लाई तो पति ने मारपीट कर उनके छह दांत तोड़ दिए। महिला ने पति व ससुरालियों के खिलाफ थाना सिहानी गेट में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पीड़िता ने बताया कि साल 2007 में उनकी शादी हुई थी। दहेज में छोटी कार मिलने का उलाहना देकर ससुराली शुरुआत से ही उन्हें प्रताड़ित करने लगे।

By Ayush GangwarEdited By: Abhi MalviyaUpdated: Sun, 22 Oct 2023 05:30 PM (IST)
Hero Image
महिला ने पति व ससुरालियों के खिलाफ थाना सिहानी गेट में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद। Ghaziabad Crime: व्यापार के लिए पत्नी मायके से पांच लाख रुपये नहीं लाई तो पति ने मारपीट कर उनके छह दांत तोड़ दिए। महिला ने पति व ससुरालियों के खिलाफ थाना सिहानी गेट में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

पीड़िता ने बताया कि साल 2007 में उनकी शादी हुई थी। दहेज में छोटी कार मिलने का उलाहना देकर ससुराली शुरुआत से ही उन्हें प्रताड़ित करने लगे। बेटे के जन्म पर मायके से आए उपहारों को लेकर भी ताने दिए। पति, सास, ससुर व दो ननद आए दिन मारपीट करते। पांच साल पहले उनकी आंख चोटिल कर दी थी, जबकि 2019 में पति ने थप्पड़ मारकर बायें कान का पर्दा फाड़ दिया था।

यह भी पढ़ें- Haridwar News: दहेज के लिए विवाहिता को मारपीट कर घर से निकाला, गर्भपात कराने का भी आरोप

इसी साल पति ने व्यापार के नाम पर फिर से पांच लाख रुपये मांगे और नहीं मिलने पर 11 अक्टूबर को पति ने इसी बात को लेकर मारपीट शुरू कर दी और मुंह पर कई घूंसे मारे, जिससे उनके छह दांत टूट गए। पड़ोसियों के बचाने पर उन्होंने स्वजन को बुलाया और मायके जाने के बाद पुलिस को शिकायत दी।

रिपोर्ट इनपुट- आयुष गंगवार

यह भी पढ़ें- 'अपने पापा से मांगो दो लाख नगद और एक बाइक...' हैवान बने ससुरालवालों ने बेरहमी से ले ली बहू की जान, आठ साल बाद हुआ इंसाफ