Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ghaziabad: मोटे मुनाफे का लालच देकर जालसाज ने ठगे 21.50 लाख, बैंक खाते की डिटेल खंगाल रही पुलिस

गाजियाबाद के इंदिरापुरम कोतवाली क्षेत्र के वसुंधरा सेक्टर-12 के युवक से निवेश कर मुनाफा कमाने का झांसा देकर 21 लाख 50 हजार रुपये ठग लिए। पीड़ित ने रुपये मांगे तो आठ लाख रुपये और जमा कराने को कहा। पीड़ित की शिकायत मिलने पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

By Edited By: Nitin YadavUpdated: Sun, 15 Oct 2023 03:41 PM (IST)
Hero Image
Ghaziabad: मोटे मुनाफे का लालच देकर जालसाज ने ठगे 21.50 लाख।

जागरण संवाददाता, साहिबाबाद। इंदिरापुरम कोतवाली क्षेत्र के वसुंधरा सेक्टर-12 के युवक से निवेश कर मुनाफा कमाने का झांसा देकर 21 लाख 50 हजार रुपये ठग लिए। पीड़ित ने रुपये मांगे तो आठ लाख रुपये और जमा कराने को कहा। पीड़ित की शिकायत मिलने पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

गोकुलधाम सोसायटी के हितेश ने बताया उनके पास एक नंबर से कॉल आई। कॉल करने वाले ने टास्क देकर और निवेश कर मुनाफा कमाने की जानकारी दी। उन्हें टेलीग्राम के एक ग्रुप में जोड़ दिया गया। कुछ रुपये निवेश कराए और उसका मुनाफा भी दिया। फिर कई बार में 21 लाख 50 हजार रfपये जमा करा लिए।

मुनाफा के साथ लौटने के लिए सर्टिफिकेट मांगा। आठ लाख रूपये की भी मांग की। तब उन्हे अपने साथ हुई ठगी का पता चला। पीड़ित ने  इंदिरापुरम कोतवाली में शिकायत की।

यह भी पढ़ें: गाजियाबाद में डेंगू के केसों की संख्या हुई 825, शनिवार को मिले 14 नए मरीज; 87 घरों में मिला एडीज मच्छर का लार्वा

सहायक पुलिस आयुक्त इंदिरापुरम स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि

आरोपितों के नंबर और बैंक खातों की डिटेल के आधार पर जानकारी जुटा जा रही है। साइबर सेल की मदद से जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें: RapidX: PM मोदी की जनसभा के वक्त बालकनी और छत पर नहीं जा सकेंगे लोग, ड्रोन से होगी निगरानी

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर