Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ghaziabad News: गाजियाबाद में 12वीं की छात्रा का फंदे से लटका मिला शव, मौके से नहीं मिला सुसाइड नोट

गाजियाबाद के पुराना विजय नगर में सोमवार तड़के करीब तीन बजे 12वीं की छात्रा का शव फंदे पर लटका मिला। निशांत के मुताबिक घर में कोई परेशानी नहीं थी। न ही उसे देखकर ऐसा लग रहा था कि ऐसा कदम उठाएगी। कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है। शुरुआती जांच में फांसी लगाकर आत्महत्या करने की बात सामने आई है।

By Ayush GangwarEdited By: Shyamji TiwariUpdated: Mon, 02 Oct 2023 06:01 PM (IST)
Hero Image
गाजियाबाद में 12वीं की छात्रा का फंदे से लटका मिला शव

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद। पुराना विजय नगर में सोमवार तड़के करीब तीन बजे 12वीं की छात्रा का शव फंदे पर लटका मिला। एसीपी कोतवाली निमिष पाटील ने बताया कि शुरुआती जांच में फांसी लगाकर आत्महत्या करने की बात सामने आई है।

JEE की कर रही थी तैयारी

हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही मौत के कारण स्पष्ट होंगे। निशांत ने बताया कि उनकी बहन लक्षिता 12वीं में पढ़ने के साथ ही आईआईटी जेईई की तैयारी कर रही थी। रविवार रात वह उन्हीं के कमरे में पढ़ रही थी। साढ़े 11 बजे बोली, भैया मैं जा रही हूं।

मौके से नहीं मिला सुसाइड नोट

फोन चार्जिंग पर लगा देना। रात को ढाई बजे उठीं तो लक्षिता उनके पास नहीं थी। वह बाहर आईं और लाइट जलाई तो दूसरे कमरे में लक्षिता का शव फंदे पर लटका था। शोर सुनकर वह व अन्य लोग उठे, तुरंत पुलिस को सूचना दी।

यह भी पढ़ें- पिता की हैवानियत: सगी नाबालिग बेटियों से चार साल तक किया दुष्कर्म, बड़ी बेटी ने शिक्षिका को रोकर बताई आपबीती

निशांत के मुताबिक घर में कोई परेशानी नहीं थी। न ही उसे देखकर ऐसा लग रहा था कि ऐसा कदम उठाएगी। कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है।

यह भी पढ़ें- Ghaziabad Crime: चूना भट्टी कॉलोनी में जमीनी विवाद में युवक के सीने में मारी गोली, भाई पर आरोप