Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ghaziabad News: साहिबाबाद में फंदे से लटका मिला युवक का शव, मामले की जांच में जुटी पुलिस

साहिबाबाद के अर्थला में मंगलवार को एक युवक ने फंदा लगा लिया। स्वजन उसे उतारकर अस्पताल लेकर पहुंचे। युवक मां और भाई के साथ रहता था। मंगलवार सुबह मां सो कर उठी ताे दुपट्टे के सहारे वह फंदे से लटका हुआ था। वहीं ट्रानिका सिटी थाना क्षेत्र की शिव विहार कालोनी के एक 42 वर्षीय व्यक्ति की संदिग्ध हालात में मौत हो गई।

By Edited By: Shyamji TiwariUpdated: Tue, 19 Sep 2023 11:39 PM (IST)
Hero Image
साहिबाबाद में फंदे पर लटका मिला युवक का शव

साहिबाबाद, जागरण संवाददाता। कोतवाली क्षेत्र के अर्थला में मंगलवार को एक युवक ने फंदा लगा लिया। स्वजन उसे उतारकर अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अस्पताल से पुलिस को जानकारी मिली। वहीं, ट्रानिका सिटी थाना क्षेत्र के शिव विहार में एक व्यक्ति की संदिग्ध हालात में मौत हो गई।

दुपट्टे के सहारे लटका मिला शव

पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है। अर्थला में एक युवक मां और भाई के साथ रहता था। मंगलवार सुबह मां सो कर उठी ताे दुपट्टे के सहारे वह फंदे से लटका हुआ था। स्वजन उसे उतारकर मोहन नगर के एक अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

सूचना पर साहिबाबाद कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। पुलिस अवसाद में युवक के फंदा लगाने की बात कह रही है। सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है।

ये भी पढ़ेंगाजियाबाद में किसान को पीट-पीटकर मार डाला, हत्या के बाद गन्ने के खेत में फेंका शव

संदिग्ध हालात में मौत

ट्रानिका सिटी थाना क्षेत्र की शिव विहार कालोनी के एक 42 वर्षीय व्यक्ति की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची।पुलिस को एक सुसाइड नोट बरामद हुआ। जिसमें लिखा था कि मैं अपनी मर्जी से सुसाइड कर रहा हूं। इसके लिए किसी को जिम्मेदार न माना जाए।

मेरा शव को मेरे स्वजन को न दिया जाए। जबकि स्वजन का कहना है कि बीमारी से उनकी मौत हुई है। सहायक पुलिस आयुक्त लोनी रजनीश कुमार उपाध्याय ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बीमार से मौत होने की जानकारी मिल रही है। सुसाइड नोट की हैंडराइटिंग की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें- दिल्ली से सटे गाजियाबाद की कॉलोनी में चल रहा था अवैध धंधा, पुलिस ने 20 लोगों को किया गिरफ्तार

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर