Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अंतिम चेतावनी पर भी अफसरों ने नहीं दिया GDA की खाली संपत्तियों का ब्यौरा, अब होगी कार्रवाई

Ghaziabad News गाजियाबाद प्राधिकरण ने कई योजनाओं से संबंधित खाली पड़ी संपत्तियों का ब्योरा देने के लिए 31 अगस्त तक की तारीख दी थी। लेकिन इसके बाद भी वह नहीं मिला। इस संबंध में अपर सचिव ने शुक्रवार को संपत्ति अनुभाग के अधिकारियों और अफसरों की बैठक बुलाई। अब प्रशासन इस मामले में कार्रवाई के मूड में नजर आ रही है।

By Shahnawaz Ali Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Fri, 06 Sep 2024 02:12 PM (IST)
Hero Image
GDA Property Rate: पुराने बस अड्डे के पास स्थित जीडीए कार्यालय l जागरण

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद। प्राधिकरण की विभिन्न योजनाओं की खाली पड़ी संपत्तियों का ब्योरा जीडीए वीसी अतुल वत्स ने 31 अगस्त तक देने के निर्देश दिए थे। यह जानकारी लगातार तीसरी बार मांगी गई, लेकिन ब्योरा प्रस्तुत नहीं किया गया। इस मामले में अपर सचिव ने शुक्रवार को संपत्ति अनुभाग के अधिकारियों व बाबुओं की बैठक बुलाई है।

29 जुलाई तक मांगी गई थी जानकारी

बता दें की जीडीए वीसी (GDA News) के आदेश पर अपर सचिव प्रदीप कुमार सिंह ने संपत्ति अनुभाग के पटल सहायक, अधिकारी और बाबुओं को पत्र लिखकर प्राधिकरण की विभिन्न योजनाओं में रिक्त संपत्तियों की जानकारी 29 जुलाई तक मांगी थी, जो तय तिथि बीत जाने के बावजूद संबंधित अनुभाग के अधिकारी और बाबुओं ने नहीं दी।

इसके बाद उन्होंने अगला पत्र जारी करते हुए सात अगस्त तक सूची देने के लिए कहा गया। तय तिथि के बावजूद अधिकारियों व बाबुओं ने इसकी कोई सूची तैयार कर नहीं सौंपी। जीडीए उपाध्यक्ष अतुल वत्स ने 31 अगस्त की तिथि तय करते हुए कहा कि रिक्त पड़ी संपत्तियों की विस्तृत जानकारी की सूची अगर नहीं सौंपी गई तो विभागीय कार्रवाई की जाएगी।

शुक्रवार को अधिकारी व बाबुओं की बुलाई गई बैठक

फिर से आदेश कोरा साबित हुआ और अधिकांश ने कोई ब्योरा उपलब्ध नहीं कराया। इस मामले में जीडीए के अपर सचिव प्रदीप कुमार सिंह ने बताया कि शुक्रवार को अधिकारी व बाबुओं की बैठक बुलाई गई है। ताकि रिक्त संपत्तियों का ब्योरा लिया जा सके। बैठक में ब्योरा न देने पर कार्रवाई की चेतावनी दी गई है।

यह भी पढ़ें: Lumpy Virus: लंपी वायरस से बचाव के लिए शुरू होगा मुफ्त टीकाकरण, अक्टूबर तक चलेगा अभियान; जल्दी कराएं रजिस्ट्रेशन

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर