Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP News: पहली कक्षा की छात्रा से की दरिंदगी… बाद में पकड़ने लगा पैर, पीड़ित बच्ची बोली- पुलिस दीदी इसे सजा दो

17 दिसंबर को घर से कुछ दूरी पर ही भंडारा लगा हुआ था। बच्ची अकेले ही भंडारे का प्रसाद लेने के लिए गई थी। वहां पर उसे ढाबे पर काम करने वाला कर्मचारी लवकुश मिला। घुमाने की बात कहकर बच्ची को सूनसान स्थान पर बने एक खंडहर में ले गया। जहां उसने बच्ची से दरिंदगी की। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

By prabhat pandey Edited By: Shyamji Tiwari Updated: Mon, 25 Dec 2023 06:11 PM (IST)
Hero Image
पहली कक्षा की छात्रा से की दरिंदगी

जागरण संवाददाता, साहिबाबाद। लिंक रोड थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी में भंडारे प्रसाद लेने गई आठ साल की बच्ची से ढाबा कर्मचारी ने दरिंदगी की। किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। शनिवार को बच्चे ने दरिंदे को देखा तो अपनी नानी से आपबीती बताई।

स्वजन की शिकायत पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। बच्ची का मेडिकल परीक्षण कराया गया है। लिंक रोड थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी में एक आठ साल की बच्ची नाना-नानी के साथ रहती है। बच्ची के माता पिता गुजर चुके हैं। वह क्षेत्र के ही एक स्कूल में पहली कक्षा की छात्रा है।

भंडारे में प्रसाद लेने गई थी बच्ची

17 दिसंबर को घर से कुछ दूरी पर ही भंडारा लगा हुआ था। बच्ची अकेले ही भंडारे का प्रसाद लेने के लिए गई थी। वहां पर उसे ढाबे पर काम करने वाला कर्मचारी लवकुश मिला। वह पहले से बच्ची को जानता था। घुमाने की बात कहकर बच्ची को सूनसान स्थान पर बने एक खंडहर में ले गया। जहां उसने बच्ची से दरिंदगी की। बच्ची चीखने चिल्लाने लगी। उसने डरा धमका कर चुप करा दिया।

किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देकर भाग गया। बच्ची भी अपने घर आ गई। उसने किसी से कुछ नहीं बताया। शनिवार को बच्ची अपनी नानी के साथ थी। आरोपित घर के पास से गुजरा तो बच्ची ने उसे पहचान लिया। नानी को पूरे मामले की जानकारी दी।

महिला पहुंची घर तो जोड़ने लगा हाथ पैर

बच्ची के साथ दरिंदगी की बात सुनकर नानी के पैर तले जमीन खिसक गई। कुछ देर के लिए वह शांत हो गईं। फिर वह आरोपित के घर पहुंची और उसकी करतूत के बारे में पूछा। खुद को घिरता देखकर आरोपित उनके हाथ पैर जोड़ने लगा। मौका देखकर वहां से फरार हो गया। पीड़िता ने रविवार दोपहर लिंकरोड थाने पहुंचकर पुलिस से शिकायत की। पुलिस रिपोर्ट दर्ज की।

यह भी पढ़ें- पानी गर्म करने का रॉड हाथ में लेकर ऑन किया स्विच, करंट से किशोर की मौत; फोन पर बात करने के दौरान हुआ हादसा

बच्ची बोली पुलिस दीदी इससे सजा जरुर देना

घटना के बाद बच्ची नानी के साथ थाने पर आई थी। महिला कॉन्स्टेबल और थाना प्रभारी ने उससे जानकारी की तो बच्ची ने घटना बताई। बच्ची ने थाना प्रभारी से कहा कि वह अभी छोटी है, इससे सजा नहीं दे सकती। पुलिस दीदी आप इसे छोड़ना मत, सजा जरुर देना।

स्वजन की शिकायत पर आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट में रिपोर्ट दर्ज कर ली है। आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। बच्ची का मेडिकल परीक्षण करा लिया है। -रजनीश कुमार उपाध्याय, सहायक पुलिस आयुक्त, साहिबाबाद।