Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ghaziabad: छात्रा पर तलवार से वार करने वाला शौकीन दारोगा की पिस्टल लेकर भागा, मुठभेड़ में खाई पुलिस की गोली

Ghaziabad Police ट्यूशन जा रही छात्रा दिव्या पर तलवार से हमला करने वाले आरोपित शौकीन की गाजियाबाद के मोदीनगर पुलिस से बृहस्पतिवार देर रात मुठभेड़ हो गई। जब पुलिस आरोपित को मेडिकल कराने के लिए सीएचसी( सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र) मोदीनगर पहुंची तो उसने दरोगा शिवप्रताप की पिस्टल छीन ली और भागकर पेड़ के पीछे छिपकर पुलिस पर फायर करने लगा।

By Vikas VermaEdited By: Abhi MalviyaUpdated: Fri, 06 Oct 2023 05:40 PM (IST)
Hero Image
अफरातफरी के बीच पुलिस ने भी बचाव में फायरिंग की। (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, मोदीनगर।  Ghaziabad Police : ट्यूशन जा रही छात्रा दिव्या पर तलवार से हमला करने वाले आरोपित शौकीन की मोदीनगर पुलिस से बृहस्पतिवार देर रात मुठभेड़ हो गई। जब पुलिस आरोपित को मेडिकल कराने के लिए सीएचसी (सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र) मोदीनगर पहुंची तो उसने दरोगा शिवप्रताप की पिस्टल छीन ली और भागकर पेड़ के पीछे छिपकर पुलिस पर फायर करने लगा।

अफरातफरी के बीच पुलिस ने भी बचाव में फायरिंग की, जिसमें एक गोली शौकीन के पैर में लगी। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वारदात बृहस्पतिवार देर रात करीब साढ़े तीन बजे की है। ध्यान रहे कि बृहस्पतिवार दोपहर चार बजे मोदीनगर की जगतपुरी में कक्षा नौ की छात्रा दिव्या ट्यूशन जा रही थी।

तलवार से किए थे कई वार

घर से बीस मीटर की दूरी पर ही आरोपित शौकीन ने तलवार से दिव्या पर वार कर दिया। ताबड़तोड़ कई प्रहार किए। जब आसपास के लोग आने लगे तो आरोपित भागने लगा। लोगों ने पीछा पर उसे कुछ ही दूरी पर पकड़ लिया।

उधर, दिव्या को भी अस्पताल में भर्ती कराया। उसके नौ गंभीर चोट आई। देर रात जब पुलिस आरोपित शौकीन का मेडिकल परीक्षण कराने के लिए गोविंदपुरी स्थित सीएचसी पहुंची तो उसने दारोगा की पिस्टल छीन ली।

भागकर सीएचसी के पीछे ही एक पेड़ के पीछे छिपकर पुलिस पर फायर किया। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने फायर किया। जिसमें एक गोली आरोपित के पैर और लगी और वह जमीन पर गिर पड़ा। एसीपी मोदीनगर ज्ञान प्रकाश राय ने बताया कि आरोपित को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दारोगा की तरफ से आरोपित पर संबंधित धाराओं में केस दर्ज किया गया है।

रिपोर्ट इनपुट- विकास वर्मा

यह भी पढ़ें- Muzaffarnagar: पंखी गैंग के बदमाश से पुलिस की मुठभेड़, पैर में लगी गोली, बाइक व तमंचा बरामद