Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

गाजियाबाद में भीषण सड़क हादसा: डिवाइडर तोड़ते हुए कार में ट्रक ने मारी टक्कर, बुजुर्ग की मौत; दो घायल

गाजियाबाद के मोदीनगर में इस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस वे पर गांव रेवड़ी रेवड़ा के निकट अनियंत्रित ट्रक की टक्कर से कार सवार बुजुर्ग की मौत हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। सूचना पर पहुंची ने कड़ी मशक्कत के बाद चारों को कार से निकाला और अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने चरण सिंह को मृत घोषित कर दिया।

By Vikas VermaEdited By: Shyamji TiwariUpdated: Thu, 21 Sep 2023 10:54 PM (IST)
Hero Image
गाजियाबाद में भीषण सड़क हादसे में बुजुर्ग की मौत, पत्नी व पुत्रवधु घायल

मुरादनगर, जागरण संवाददाता। थाना क्षेत्र में इस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस वे पर गांव रेवड़ी रेवड़ा के निकट अनियंत्रित ट्रक की टक्कर से कार सवार बुजुर्ग की मौत हो गई। उनकी पत्नी व पुत्रवुध को चोट आई है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज दिया। हादसे के बाद आरोपित चालक मौके से फरार हो गया।

अनियंत्रित ट्रक ने पीछे से मारी टक्कर

पुलिस ने ट्रक कब्जे में लेकर आरोपित चालक की तलाश शुरू कर दी है। गाजियाबाद जिले के कविनगर थाना क्षेत्र के गोविंदपुरम के मुनीष कुमार अपने पिता चरण सिंह, मां कमलेश व पत्नी सोनालिका के साथ पटियाला जा रहे थे। कार में आगे मुनीष और सोनिया बैठे थे, जबकि कमलेश और चरण सिंह पीछे की सीट पर बैठे हुए थे।

बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई कार

दुहाई से वे ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर चढ़े। जैसे ही रेवड़ी-रेवड़ा गांव के निकट पहुंचे तो कुंडली की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने डिवाइडर को तोड़ते हुए मुनीष की कार में पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

ये भी पढ़ें- दहेज में नहीं मिली कार और 10 लाख तो पत्नी को हनीमून पर ले गया अंडमान&निकोबार, फिर पति ने वहां की ये गंदी हरकत

सूचना पर पहुंची ने कड़ी मशक्कत के बाद चारों को कार से निकाला और अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने चरण सिंह को मृत घोषित कर दिया। कमलेश व सोनालिका को भी अस्पताल में भर्ती कर लिया। उनको गंभीर चोट आई है।

ट्रक छोड़कर चालक हो गया फरार

उधर, हादसे के बाद आरोपित चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने ट्रक कब्जे में ले लिया। पुलिस के मुताबिक, टक्कर से कार के दरवाजे फंस गए थे। कड़ी मशक्कत कर चारों को कार से निकाला। एसीपी मसूरी नरेश कुमार ने बताया कि मुनीष की शिकायत के केस दर्ज किया गया है। आरोपित चालक की तलाश चल रही है। जल्द उसकी गिरफ्तारी होगी।

ये भी पढ़ें- Ghaziabad News: बर्तन में पैर लगने पर महिला ने लड़की को तीसरी मंजिल से दिया धक्का, कई दांत टूटे