Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

गाजियाबाद में किसान को पीट-पीटकर मार डाला, हत्या के बाद गन्ने के खेत में फेंका शव

गाजियाबाद के खंजरपुर गांव में किसान नेपाल सिंह की हत्या कर शव ईंख के खेत में फेंक दिया गया। गावंवाले बिना किसी कार्रवाई के बिना ही किसान का अंतिम संस्कार करने की तैयारी कर रहे थे। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। शव पर चोट व खून के निशान भी पुलिस को दिखे। इसलिए पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज दिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई तो पुलिस चकित रह गई।

By Vikas VermaEdited By: Shyamji TiwariUpdated: Mon, 18 Sep 2023 05:46 PM (IST)
Hero Image
गाजियाबाद में किसान को पीट-पीटकर मार डाला

मोदीनगर, जागरण संवाददाता। कोतवाली क्षेत्र के गांव खंजरपुर में किसान नेपाल सिंह की हत्या कर शव ईंख के खेत में फेंक दिया गया। गांववाले बिना किसी कार्रवाई के शव का अंतिम संस्कार करने की फिराक में थे, लेकिन पड़ोस के गांव के युवक ने डायल 112 पर सूचना दी।

करीबियों पर हत्या का शक

पुलिस मौके पर पहुंची और शव पोस्टमार्टम को भेजा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पीट-पीटकर हत्या करने की बात सामने आई। वारदात शनिवार की है। दो दिन बीतने पर भी कोई तहरीर मामले में पुलिस को नहीं मिली है। फिलहाल करीबियों पर ही पुलिस को हत्या का शक है।

खेत में मिला किसान का शव

खंजरपुर गांव के नेपाल सिंह किसान थे। उनके तीन बेटी व दो बेटे हैं। गांव में भाई व अन्य स्वजन के साथ रहते हैं। माता की कुछ महीने पहले ही मौत हुई थी। बताया जा रहा है कि नेपाल सिंह शराब पीने का आदी था। शनिवार को नेपाल की मौत हो गई। उनका शव पास के खेत में मिला। सूचना स्वजन को मिली तो उन्हें लगा कि अधिक शराब पीने से नेपाल की मौत हुई है।

ये भी पढ़ें- गाजियाबाद में थाने से चंद कदम की दूरी पर बदमाशों ने लूटी चेन, हमले में घायल हुआ युवक

पोस्टमार्टम रिपोर्ट से सभी चकित

इसलिए वे गांव में ही नेपाल के शव के अंतिम संस्कार की तैयारी करने लगे। श्मशान घाट में अंतिम संस्कार का सामान भी इकट्ठा कर लिया। इसी बीच किसी व्यक्ति ने डायल 112 पर पुलिस को शव की जानकारी दे दी। पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन की तो मामला संदिग्ध लगा। शव पर चोट व खून के निशान भी पुलिस को दिखे। इसलिए पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज दिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई तो पुलिस चकित रह गई।

इसमें पीट-पीटकर हत्या की बात सामने आई। इस पर पुलिस गांव में पहुंची और स्वजन को इससे अवगत कराया। पुलिस का दावा है कि स्वजन ने मामले में कानूनी कार्रवाई करने से इन्कार कर दिया। उन्होंने कोई शिकायत भी नहीं दी। इसलिए अभी तक केस दर्ज नहीं किया गया। उधर, गांव में नेपाल की मौत चर्चा का विषय बनी है।

ये भी पढ़ें- Ghaziabad: अपराध की गुत्थी सुलझाने में पुलिस की मदद करेंगे साइबर वॉलेंटियर, लोगों को भी करेंगे जागरूक

पुलिस ने गांव के लोगों से पूछताछ भी की है। इस मामले में एसीपी मोदीनगर ज्ञान प्रकाश राय का कहना है कि पुलिस टीम जांच में लगी हैं। बिसरा रिपोर्ट का इंतजार है। अभी तक कोई तहरीर नहीं मिली है। फिर भी पुलिस घटना पर काम कर रही है। जल्द घटना का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर