Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ghaziabad: बर्थडे पार्टी से लौट रहे युवक पर फायरिंग, कार सवार लोगों ने बरसाई ताबड़तोड़ गोलियां; कोई हताहत नहीं

गाजियाबाद के मोदीनगर में काजमपुर गेट के निकट ठेके के सामने युवकों पर कार सवार बदमाशों ने फायरिंग कर दी। दो पक्षों में कार हटाने को लेकर विवाद हुआ था। इस दौरान ताबड़तोड़ कई राउंड फायर किये। गनीमत रही कि किसी को गोली नहीं लगी। गोली की आवाज सुनकर वहां अफरातफरी मच गई। आरोपित गाली-गलौज करते हुए मौके से फरार हाे गए।

By Vikas VermaEdited By: Shyamji TiwariUpdated: Mon, 25 Sep 2023 10:52 PM (IST)
Hero Image
गाजियाबाद में बर्थडे पार्टी से लौट रहे युवक पर फायरिंग

मोदीनगर, जागरण संवाददाता। कोतवाली क्षेत्र में काजमपुर गेट के निकट ठेके के सामने युवकों पर कार सवार बदमाशों ने फायरिंग कर दी। गनीमत रही कि किसी को गोली नहीं लगी। युवक मेरठ में जन्मदिन पार्टी से लौट रहे थे।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपितों की तलाश में रातभर चेकिंग की, लेकिन पता नहीं चल सका। केस दर्ज कर पुलिस ने आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है। गाजियबााद के नंदग्राम थाना क्षेत्र की कौशल विहार कालोनी के पंकज शर्मा एक मीडिया संस्थान में नौकरी करते हैं।

मेरठ में थी बर्थडे पार्टी

रविवार रात उनके दोस्त का बर्थडे था, जिसकी पार्टी मेरठ में थी। वे अपने साथी अधिवक्ता अंकुश के साथ कार से मेरठ गए थे। वहां देर रात पार्टी खत्म होने के बाद गाजियाबाद लौटने लगे। पंकज के मुताबिक, रास्ते में काजमपुर गेट के निकट कार रोककर वे पेशाब करने लगे।

कार में शराब पी रहे थे आरोपी

आरोप है कि इस बीच उनके पास एक कार आकर रुकी। आरोपित कार में शराब पी रहे थे। कार हटाने को लेकर उनका विवाद हो गया। उनके बीच कहासुनी होने लगी। विवाद बढ़ता देख पंकज कार में बैठकर भागने की कोशिश करने लगे तो आरोपितों ने उनपर फायरिंग कर दिया।

यह भी पढ़ें- गाजियाबाद पुलिस ने मुठभेड़ के बाद दो शातिर लुटेरों को किया गिरफ्तार, एक के पैर में लगी गोली

इस दौरान ताबड़तोड़ कई राउंड फायर किये। गनीमत रही कि किसी को गोली नहीं लगी। गोली की आवाज सुनकर वहां अफरातफरी मच गई। आरोपित गाली-गलौज करते हुए मौके से फरार हाे गए। पंकज ने डायल 112 पर सूचना दी।

आरोपियों की तलाश में पुलिस

पुलिस मौके पर पहुंची, छानबीन की, लेकिन आरोपितों का पता नहीं चला। एसीपी मोदीनगर ने बताया कि केस दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है। सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर आरोपितों की पहचान की कोशिश चल रही है। जल्द इनकी गिरफ्तारी होगी।

यह भी पढ़ें- अब गाजियाबाद के पॉश इलाके भी नहीं है सुरक्षित! बाइक सवार बदमाशों ने सॉफ्टवेयर डेवलपर महिला से लूटा iPhone