Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ghaziabad: जमीनी रंजिश में चाचा पर की फायरिंग, कान के पास से निकली गोली; भतीजे को पुलिस ने पकड़ा

गाजियाबाद के मोदीनगर में जमीनी रंजिश के चलते भतीजे ने चाचा पर तमंचे से फायर कर दिया। गोली उनके कान के पास से निकल गई। इसके बाद आरोपित ने दोबारा से फायर किया। दीवार के पीछे छीपकर उन्होंने जान बचाई। फायरिंग की आवाज सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हुए जिन्हें देख आरोपित भाग गया। पुलिस ने देर रात दबिश देकर आरोपित को दबोच लिया।

By Vikas VermaEdited By: Shyamji TiwariUpdated: Fri, 15 Sep 2023 09:11 PM (IST)
Hero Image
जमीनी रंजिश में भतीजे ने चाचा पर की फायरिंग

मोदीनगर, जागरण संवाददाता। कोतवाली क्षेत्र के गांव सीकरी खुर्द में जमीनी रंजिश के चलते भतीजे ने चाचा पर तमंचे से फायर कर दिया। गोली उनके कान के पास से निकली। फायरिंग की आवाज चाचा के मोबाइल में रिकॉर्ड हो गई।

खास बात है कि जिस समय फायरिंग हुई, उस समय पुलिस कमिश्नर व डीसीपी ग्रामीण मोदीनगर में ही थे। स्थानीय पुलिस के चौकसी के दावे की पोल खुल गई। केस दर्ज कर पुलिस ने आरोपित को जेल भेज दिया है। उसके कब्जे से तमंचा व कारतूस बरामद हुआ है।

मारपीट के बाद से रंजिश शुरू

सीकरी खुर्द गांव के महावीर गिरी किसान हैं। उनका अपने भाइयों से जमीन को लेकर कई साल से विवाद चल रहा है। दो साल पहले भी जमीनी विवाद में उनके बीच मारपीट हुई। जिसमें मुकदमा दर्ज हुआ। तभी से आरोपित के बीच रंजिश शुरू हो गई। आए दिन इनके बीच तनातनी की स्थिति रहती है।

ये भी पढ़ें- 'मौत को करीब से देखा, सांस चल रही...', दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे के हादसे का यात्री ने बताया खौफनाक मंजर

बृहस्पतिवार दोपहर को महावीर किसी काम से घर से निकले थे। इस बीच उनके मोबाइल पर काल आई। वे काल पर बात करते हुए जा रहे थे। मोबाइल में रिकार्ड चल रही थी। इसी बीच आरोपित भतीजा विकास आया और तमंचे से उनपर फायर कर दिया। गोली उनके पास से होकर निकल गई। इसके बाद आरोपित ने दोबारा से फायर किया।

दीवार के पीछे छिपकर बचाई जान

दीवार के पीछे छिपकर उन्होंने जान बचाई। फायरिंग की आवाज सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हुए, जिन्हें देख आरोपित भाग गया। अपने साथ गोली का खाली खोखा भी आरोपित ले गया। डायल 112 की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन गोली का साक्ष्य नहीं मिलने पर देर रात तक पुलिस छानबीन में जुटी रही। जब मोबाइल की रिकॉर्डिंग सुनी तो मामले से पर्दा हटा।

ये भी पढ़ेंदिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर हादसे का VIDEO, ग्रिल तोड़कर 25 फीट नीचे गिरी बस; 27 यात्री घायल

पुलिस ने देर रात दबिश देकर आरोपित को दबोच लिया। उसकी निशानदेही पर एक तमंचा व गोली का खोखा बरामद हुआ। एक खोखा तमंचे में ही फंसा था। एसीपी मोदीनगर ज्ञान प्रकाश राय ने बताया कि आरोपित महावीर की शिकायत पर केस दर्ज कर विकास को जेल भेज दिया है। आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर