Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ghaziabad: खाना खिलाने का विरोध करने पर युवतियों ने गार्ड से की धक्का-मुक्की, कुत्ता प्रेमियों के खिलाफ हंगामा

वसुंधरा सेक्टर-17 की ग्रीन व्यू अपार्टमेंट के आरडब्ल्यूए अध्यक्ष के साथ गाली-गलौज करने व मारने की धमकी देने का एक ऑडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो रहा है। ऑडियो में एक महिला कुत्तों को सोसाइटी में खाना खिलाने के लिए मना करने का विरोध कर रही है। वहीं रविवार सुबह कुत्तों को खाना खिलाने का विरोध करने पर कुत्ता प्रेमियों ने सुरक्षाकर्मी से धक्का-मुक्की की।

By Jagran NewsEdited By: GeetarjunUpdated: Sun, 17 Sep 2023 08:11 PM (IST)
Hero Image
ग्रीन व्यू अपार्टमेंट्स में कुत्तों को खाना खिलने से मना करने पर गार्ड के साथ नोक-झोंक करती युवतियां।

गाजियाबाद, जागरण संवाददाता। वसुंधरा सेक्टर-17 की ग्रीन व्यू अपार्टमेंट के आरडब्ल्यूए अध्यक्ष के साथ गाली-गलौज करने व मारने की धमकी देने का एक ऑडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो रहा है। ऑडियो में एक महिला कुत्तों को सोसाइटी में खाना खिलाने के लिए मना करने का विरोध कर रही है।

वहीं, रविवार सुबह कुत्तों को खाना खिलाने का विरोध करने पर कुत्ता प्रेमियों ने सुरक्षाकर्मी से धक्का-मुक्की की। सोसाइटी के लोगों ने कुत्ता प्रेमियों के खिलाफ जमकर हंगामा किया। शिकायत इंदिरापुरम पुलिस थाने में भी है।

गला काटकर मारने की दी धमकी

सोसाइटी के आरडब्ल्यूए अध्यक्ष एचके चौहान ने बताया कि शनिवार रात करीब आठ बजे एक नंबर से महिला की कॉल आई थी। महिला उन्हें गला काट कर जान से मारने की धमकी दे रही थी। घर आकर परिवार के लोगों को देखने की भी बात कर रही थी।

कुत्तों को सोसाइटी के अंदर बुलाकर खिलाते हैं खाना

आरडब्ल्यूए अध्यक्ष ने सोसाइटी के ही एक व्यक्ति पर ये सब कराने का आरोप लगाया है। इसकी शिकायत पुलिस चौकी व कोतवाली में की है। लोगों ने कुत्ता प्रेमियों के साथ जमकर हंगामा किया। उनका कहना है कि कुछ लोग कुत्तों को सोसाइटी के अंदर बुलाकर खाना खिलाते हैं।

इसके बाद वहीं कुत्ते काटते हैं। शुक्रवार रात को जब इसका विरोध किया था तो कुत्ता प्रेमियों ने उनके साथ अभद्र व्यवहार किया। कोतवाली में झूठा मुकदमा भी दर्ज करा दिया। इसके बाद शनिवार को भी नगर निगम की टीम कुत्तों को पकड़ने पहुंची थी। इसका भी कुत्ता प्रेमियों ने विरोध किया था।

ये भी पढ़ें- Ghaziabad: रात में दीवार कूदकर मकान में घुसे बदमाश, उड़ा ले गए लाखों का सामान; जैसे ही घरवालों की खुली नींद...

कुत्तों को खाना खिलाने का विरोध किया तो गार्ड से की धक्का-मुक्की

रविवार सुबह करीब आठ बजे सोसाइटी के अंदर कुछ युवतियां कुत्ते को खाना खिला रही थी। जब सुरक्षा कर्मी ने इसका विरोध किया तो उनके साथ अभद्र व्यवहार करते हुए मारपीट करने की कोशिश की गई। इसकी शिकायत भी लोगों ने इंदिरापुरम थाने में देकर आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

ये भी पढ़ें- दिनभर मंडराते रहे बादल, लोगों को गर्मी से मिली राहत; यहां जानें मौसम का ताजा अपडेट

कुत्तों के कारण सोसाइटी के लोग परेशान हैं। कुछ लोग कुत्तों को सोसाइटी में बुलाकर खाना खिला रहे हैं। विरोध करने पर अभद्र व्यवहार कर रहे हैं। -मनीष कुमार, महासचिव, आरडब्ल्यूए।

मुझे इंटरनेट मीडिया पर एक अज्ञात एकाउंट से गाली-गलौज लिखकर भेजी जा रही हैं। मुझ पर अभद्र टिप्पणी की जा रही हैं। -अंजू सिंह, निवासी, पंचशील पेबल्स।

आरडब्ल्यूए अध्यक्ष की ओर से शिकायत मिली है। जांच कराई जा रही है। जांच में जो तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर आगे की कार्रवाई कराई जाएगी। -योगेंद्र सिंह, थाना प्रभारी निरीक्षक, इंदिरापुरम।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर