Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ghaziabad House Collapsed: लोनी में भरभराकर गिरी छत, महिला की मौत; दो घायल

House Collapsed in Ghaziabad दिल्ली समेत एनसीआर में लगातार हो रही बारिश से अब लोगों की जान पर आफत बन गई है। इसी के तहत गाजियाबाद शहर के लोनी में एक मकान की छत और दीवार गिरने मां और उसकी दो बेटी घायल हो गई। अस्पताल में जब भर्ती कराया गया तो डॉक्टरों ने महिला को मृत कराया दिया। दो घायलों का इलाज चल रहा है।

By prabhat pandey Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Fri, 13 Sep 2024 11:12 AM (IST)
Hero Image
Ghaziabad News: लोनी में जर्जर मकान गिरा, एक महिला की मौत, दो बेटी घायल। फोटो जागरण

 जागरण संवाददाता, गाजियाबाद। Loni House Collapsed: गाजियाबाद शहर में हो लगातार हो रही वर्षा के कारण लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र लक्ष्मी गार्डन में शुक्रवार सुबह जर्जर मकान गिरने से 52 वर्षीय एक महिला की मौत हो गई, जबकि मलबे में दबने से दो लड़कियां गम्भीर रूप से घायल हो गई।

पुलिस ने घायलों को पहुंचाया अस्पताल

आसपास और परिवार के लोगों ने पुलिस (Ghaziabad Police) को सूचना दी। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डाक्टरों ने वृद्ध महिला को मृत घोषित कर दिया। लक्ष्मी गार्डन कॉलोनी में सुंदरी देवी 52 वर्ष पत्नी स्वर्गीय अशोक कुमार अपने तीन बेटियां वर्षा 20 वर्ष, प्रीति 15 वर्ष, लक्ष्मी 13 वर्ष व दो लड़के राजन 24 वर्ष, सागर 17 वर्ष के साथ रहती थी।

मां और बेटियां मलबे में दबी

वह घर में कपड़े का घरेलू काम कर गुजर बसर कर रही थी। मकान में दो कमरे हैं। एक कमरे में बेटे सो रहे थे। दूसरे कमरे में मां और बेटियां सो रही थी। शुक्रवार अल सुबह पांच बजे अचानक कमरे का छत और दीवार भरभरा कर गिर गई, जिसमें मां और बेटियां मलबे में दब गई। चीख पुकार सुन आसपास व परिवार के लोग दौड़ पड़े। पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर डॉक्टर ने सुंदरी देवी को मृत घोषित कर दिया। जबकि घायल वर्षा 20 वर्ष वी लक्ष्मी 13 वर्ष का उपचार दिल्ली के जीटीवी में चल रहा है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर