Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ghaziabad Murder Case: वकील मनोज चौधरी के परिवारवाले बोले- फरार हत्यारोपित बन सकते हैं उनकी जान के लिए भी खतरा

Ghaziabad Lawyer Murder मनोज की 30 अगस्त को दिनदहाड़े तहसील में घुसकर दो हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। स्वजन ने मनोज के जीजा अमित उसके भाई नितिन मदन डैनी और अनुज उर्फ पालु के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। अमित का पत्नी सरिता से विवाद चल रहा है और पूर्व में उसने मां पत्नी व बच्चों पर गोली चला दी थी।

By Ayush GangwarEdited By: Abhishek TiwariUpdated: Sun, 03 Sep 2023 01:22 PM (IST)
Hero Image
अधिवक्ता मनोज चौधरी उर्फ मो की हत्या के मामले में स्वजन ने फरार हत्यारोपितों की मांग की है।

गाजियाबाद, जागरण संवाददाता। तहसील सदर स्थित चैंबर में घुस अधिवक्ता मनोज चौधरी उर्फ मो की हत्या के मामले में स्वजन ने फरार हत्यारोपितों की मांग की है।

डीसीपी नगर निपुण अग्रवाल और थाना सिहानी गेट एसएचओ नरेश कुमार शर्मा से मिलकर कहा कि मुख्य आरोपित अमित डागर के पिता मदन डागर और उसके रिश्ते के भाई अनुज उर्फ डैनी को जल्द गिरफ्तार करने के लिए कहा। स्वजन का कहना है कि फरार आरोपित परिवार के अन्य लोगों की जान के लिए भी खतरा बन सकते हैं।

दो हमलावरों ने दिनदहाड़े तहसील में घुसकर मारी थी गोली

उल्लेखनीय है कि मनोज की 30 अगस्त को दिनदहाड़े तहसील में घुसकर दो हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। स्वजन ने मनोज के जीजा अमित, उसके भाई नितिन, मदन, डैनी और अनुज उर्फ पालु के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

अमित का पत्नी सरिता से विवाद चल रहा है और पूर्व में उसने मां, पत्नी व बच्चों पर गोली चला दी थी। जेल जाने के बाद सरिता बेटी के साथ मनोज के घर चली गईं थीं। जमानत पर छूटने के बाद अमित अपने घर पर बेटे के साथ रहने लगा था।

इस दौरान उसे शक होने लगा था कि सरिता के नाम खरीदीं दो संपत्तियां मनोज बेचना चाहता था। रक्षाबंधन पर उसने सरिता से बेटी को लेकर घर आने को कहा तो उसने इन्कार कर दिया था। आरोप है कि इससे खफा हो उसने मनोज को खत्म करने की ठान ली और 30 अगस्त को हत्या कर दी।

अधिवक्ता मनोज चौधरी के फरार हत्यारोपितों की गिरफ्तारी की मांग

तहसील सदर स्थित चैंबर में घुसकर अधिवक्ता मनोज चौधरी उर्फ मोनू की हत्या के मामले में स्वजन ने फरार हत्यारोपितों की मांग की है।

डीसीपी नगर निपुण अग्रवाल और थाना सिहानी गेट एसएचओ नरेश कुमार शर्मा से मिलकर कहा कि मुख्य आरोपित मनोज के जीजा अमित डागर के पिता मदन डागर और रिश्ते के भाई अनुज उर्फ डैनी को जल्द गिरफ्तार करने के लिए कहा। स्वजन का कहना है कि फरार आरोपित परिवार के अन्य लोगों की जान के लिए भी खतरा बन सकते हैं।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर