Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मोबाइल में पॉर्न देख जानवरों जैसा व्यवहार... नग्न कर बनाता है वीडियो; पत्नी ने बताई पति की हैवानियत

गाजियाबाद में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है जहां एक व्यक्ति अपनी पत्नी के साथ जानवरों जैसा व्यवहार करता था। वह पॉर्न वीडियो देखकर पत्नी को नग्न करता और उसका वीडियो बनाता था। विरोध करने पर उसे पीटता भी था। इस मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। आरोपित से अप्रैल 2024 में युवती की शादी हुई थी।

By Abhishek Singh Edited By: Abhishek Tiwari Updated: Tue, 24 Sep 2024 11:47 AM (IST)
Hero Image
गाजियाबाद में पत्नी के साथ अमानवीय व्यवहार, पुलिस को दी शिकायत। फाइल फोटो- जागरण

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद। मोबाइल में पॉर्न वीडियो देखकर पत्नी के साथ जानवरों जैसा व्यवहार करने का मामला सामने आया है। पत्नी को नग्न कर आरोपित उसका मोबाइल में उसका वीडियो भी बनाता था, विरोध करने पर उससे मारपीट भी करता था। इस मामले में शिकायत पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

दो देवर ने भी की थी गंदी हरकत

विजयनगर क्षेत्र में रहने वाली युवती की शादी अप्रैल 2024 में मुरादनगर में रहने वाले युवक के साथ हुई थी। आरोप है कि शादी के बाद ससुराल में युवती को प्रताड़ित किया जाने लगा। उसके दो देवर उसके साथ गंदी हरकत करते थे। उसका पति मोबाइल में पॉर्न वीडियो देखकर जानवरों जैसा व्यवहार करता था।

दहेज में मांगे 20 लाख रुपये और कार

नग्न अवस्था में पत्नी का वीडियो भी बनाता था, वह मना करती तो आरोपित उसे बुरी तरह पीटता था। इसकी शिकायत पीड़िता ने अपने पिता से की, उन्होंने आरोपितों को समझाने का किया, लेकिन वे नहीं माने।

आरोप है कि 28 जून को युवती को उसके मायके लाकर छोड़ दिया गया, शर्त रख दी कि जब तक 20 लाख रुपये और एक कार दहेज में नहीं मिलती है तब तक वापस ससुराल लेकर नहीं जाएंगे। 20 अगस्त को पति और ससुराल के अन्य लोग युवती के मायके में पहुंचे और गाली-गलौज करने लगे।

ये भी पढ़ें-

गाजियाबाद में युवती को दी धमकी, कोलकाता जैसा हाल करेंगे; शादी से किया था इनकार

युवती के पेट में लात मारी

विरोध करने पर मारपीट शुरू कर दी और युवती के पेट में लात मारी, जिससे उसका गर्भपात हो गया। आसपास के लोग जब इकट्ठा हुए तो आरोपित मौके से भाग गए। इस मामले में आरोपित पति, दो देवर, ससुर सहित आठ लोगों के खिलाफ विजयनगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।