Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दिल्ली की लड़की से था प्रेम संबंध, युवती के स्वजन ने की पिटाई तो युवक ने फांसी लगाकर दी जान

गाजियाबाद के राहुल गार्डन कालोनी में शुक्रवार शाम को एक युवक का शव फंदे पर लटका मिला। स्वजन का आरोप है कि युवक का एक दिल्ली की युवती से प्रेम संबंध था। युवती के स्वजन ने उसकी पिटाई की जिससे क्षुब्ध होकर उसने आत्महत्या की। पुलिस का कहना है कि कोई लिखित शिकायत इस संबंध में प्राप्त नहीं हुई है।

By Jagran NewsEdited By: Shyamji TiwariUpdated: Sun, 03 Sep 2023 12:53 AM (IST)
Hero Image
युवती के स्वजन ने की पिटाई तो युवक ने फांसी लगाकर दी जान

लोनी, जागरण संवाददाता। बॉर्डर थाना क्षेत्र की राहुल गार्डन कालोनी में शुक्रवार शाम को एक युवक का शव फंदे पर लटका मिला। पुलिस मौके पर पहुंची तब तक स्वजन ने शव नीचे उतार लिया था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर आगे की कार्रवाई करेगी।

पिता की पहले हो चुकी मौत

पुलिस के मुताबिक, ललित कुमार परिवार के साथ लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र के राहुल गार्डन महेंद्र धामा एन्क्लेव कालोनी में रहते थे। वह दिल्ली के कश्मीरी गेट के पास मोटर मैकेनिक का काम करते थे। परिवार में बीमार मां प्रेमवती हैं। पिता सुदेश पाल की कुछ समय पहले ही मौत हो गई थी।

शुक्रवार शाम को आत्महत्या करने की सूचना पुलिस को मिली। पुलिस मौके पर पहुंची तो शव स्वजन फंदे से नीचे उतार चुके थे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। स्वजन का आरोप है कि युवक का एक दिल्ली की युवती से प्रेम संबंध था।

पिटाई से क्षुब्ध होकर युवक ने की आत्महत्या

युवती के स्वजन ने उसकी पिटाई की जिससे क्षुब्ध होकर उसने आत्महत्या की। वहीं सहायक पुलिस आयुक्त अंकुर विहार रवि प्रकाश सिंह का कहना है कि कोई लिखित शिकायत इस संबंध में प्राप्त नहीं हुई है। शिकायत मिलने पर जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी।

15 साल की किशोरी से छेड़छाड़

बार्डर थाना क्षेत्र की एक कालोनी में एक व्यक्ति ने दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि उनकी 15 वर्षीय बेटी शनिवार को दोपहर करीब एक बजे घर के दरवाजे पर खड़ी थी। तभी एक किशोर वहां आया और हाथ पकड़कर छेड़छाड़ की। किशोरी ने शोर मचा दिया। आसपास के लोग पहुंचे किशोर को पकड़ लिया।

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और किशोर को पकड़ लिया। स्वजन का आरोप है कि किशोर स्कूल आते जाते बेटी से छेड़छाड़ करता था। विरोध करने पर उठा ले जाने की और उनके बेटे को जान से मारने की धमकी देता था। इससे बेटी बहुत परेशान थी।स्वजन ने आरोपित किशोर के खिलाफ शिकायत दी।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर