Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पूर्व विधायक व नगर पालिका EO के उत्पीड़न से परेशान युवक ने की आत्महत्या, पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज

गाजियाबाद के मुरादनगर में ईदगाह कालोनी में शुक्रवार रात संदिग्ध हालात में शाहिर की मौत हो गई। इससे पहले शाहिर ने फेसबुक लाइव कर पूर्व विधायक वहाब चौधरी व नगरपालिका मुरादनगर ईओ अभिषेक सिंह पर उत्पीड़न का आरोप लगाया है। कुछ दिन पहले ईओ ने अपने कार्यालय में शाहिर को बुरी तरह धमकाया। जिससे वह डिप्रेशन में आ गया और आत्महत्या कर लिया।

By Jagran NewsEdited By: Shyamji TiwariUpdated: Sat, 23 Sep 2023 09:09 PM (IST)
Hero Image
गाजियाबाद में संदिग्ध हाल में युवक की मौत

मुरादनगर, जागरण संवाददाता। थाना क्षेत्र की ईदगाह कालोनी में शुक्रवार रात संदिग्ध हालात में शाहिर की मौत हो गई। इससे पहले शाहिर ने फेसबुक लाइव कर पूर्व विधायक वहाब चौधरी व नगरपालिका मुरादनगर ईओ अभिषेक सिंह पर उत्पीड़न का आरोप लगाया है।

EO ने शाहिर को धमकाया

आरोप है कि जमीनी विवाद को लेकर पूर्व विधायक व नगरपालिका ईओ विपक्षी का साथ दे रहे थे। कुछ दिन पहले ईओ ने अपने कार्यालय में शाहिर को बुरी तरह धमकाया था। जिससे वे डिप्रेशन में आ गए। बताया जा रहा है कि शुक्रवार रात उन्होंने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली।

पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज

पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजा है। शाहिर की पत्नी वलीसा की शिकायत पर पूर्व विधायक, ईओ समेत पांच के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज किया गया है।

ये भी पढे़ं- Ghaziabad: अपार्टमेंट की पार्किंग में आग लगने से महिला की मौत, 16 वाहन जलकर खाक; 10 लोगों को सुरक्षित निकाला

वहीं, निवाड़ी थाना क्षेत्र के गांव याकूतपुर मवी में मामूली कहासुनी को लेकर युवक पर चाकू से हमला कर दिया गया। उन्हें गंभीर चोट आई है। अस्पताल में उनका उपचार चल रहा है। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है। गांव याकूतपुर मवी के संगीत के मुताबिक, वे शनिवार को घर के बाहर खड़े थे।

गाली-गलौज के विरोध पर चाकू से हमला

इसी बीच गांव के कुछ आरोपित वहां से गुजर रहे थे। संगीत को देख उन्होंने गाली-गलौज शुरू कर दी। विरोध पर आरोपितों ने उन्हें बेरहमी से पीट दिया। उनपर चाकू से हमला भी किया। आसपास के लोग जब आने लगे तो आरोपित भाग निकले।

पीड़ित ने थाने में शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की। एसीपी मोदीनगर ने बताया कि प्रवीण, नितिन, सुधीर, सालीन व बृजेश के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। 

ये भी पढ़ें- दहेज में नहीं मिली कार और 10 लाख तो पत्नी को हनीमून पर ले गया अंडमान&निकोबार, फिर पति ने वहां की ये गंदी हरकत