Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ghaziabad Cat Dies: दिव्यांग शख्स ने लाठी से पीटकर बिल्ली को मार डाला, फिर मोबाइल से वीडियो बनाकर किया वायरल

Ghaziabad Crime कोतवाली क्षेत्र के गांव शाहजहांपुर में व्यक्ति ने बिल्ली को लाठी से बेरहमी से पीटा जिससे उसकी मौत हो गई। आरोपित का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस हरकत में आई और केस दर्ज किया। आरोपित दिव्यांग हैं। वारदात कुछ दिन पहले की है। आरोपित ने बिल्ली को पीटते हुए मोबाइल से वीडियो रिकार्ड किया था जिसे यू-टयूब पर अपलोड कर दिया था।

By Jagran NewsEdited By: Abhi MalviyaUpdated: Thu, 21 Sep 2023 12:16 AM (IST)
Hero Image
कोतवाली क्षेत्र के गांव शाहजहांपुर में व्यक्ति ने बिल्ली को लाठी से बेरहमी से पीटा, जिससे उसकी मौत हो गई।

जागरण संवाददाता, मोदीनगर: Ghaziabad Crime: कोतवाली क्षेत्र के गांव शाहजहांपुर में व्यक्ति ने बिल्ली को लाठी से बेरहमी से पीटा, जिससे उसकी मौत हो गई। आरोपित का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस हरकत में आई और केस दर्ज किया। आरोपित दिव्यांग हैं। पुलिस उसे पकड़कर पूछताछ कर रही है।

वारदात कुछ दिन पहले की है। आरोपित ने बिल्ली को पीटते हुए मोबाइल से वीडियो रिकार्ड किया था, जिसे यू-टयूब पर अपलोड कर दिया था। एक वीडियो सोशल मीडिया पर बुधवार को वायरल हुआ, जिसमें एक व्यक्ति बिल्ली को लाठी से बेरहमी से पीट रहा है।

कई बार किया वार

आरोपित ने बिल्ली पर कई वार किये, जिससे उसकी मौत गई। इसके बाद भी वह मृत बिल्ली को लात मारता रहा। गाली-गलौज भी करता रहा। आरोपित ने अपनी करतूत का यह वीडियो मोबाइल में रिकार्ड कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। उससे अंदाजा नहीं था उसने अपराध कर दिया है।

वीडियो कुछ ही समय में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। लोगों ने जमकर शेयर किया। आरोपित के खिलाफ टिप्पणी भी की। मामला जब पेटा इंडिया के पदाधिकारियों तक पहुंचा तो उनकी प्रतिनिधि सुनायना बसु मोदीनगर थाने पहुंची और केस दर्ज कराया।

यह भी पढ़ें- Ghaziabad: मालामाल होने के लिए बेटी ने किया दोबारा निकाह, मां को भी भाया आइडिया; अब दोनों खा रहे जेल की हवा

पुलिस ने वीडियो के आधार पर छानबीन की तो मामला गांव शाहजहांपुर का निकला। पुलिस गांव में आरोपित मोंटी के घर पहुंची और उसे दबोच लिया। आरोपित ने पुलिस को बताया कि बिल्ली ने उनकी मां को काट लिया था। जिससे गुस्सा होकर उन्होंने बिल्ली को मारा। मामले में एसीपी मोदीनगर ज्ञान प्रकाश राय ने बताया कि संबंधित धाराओं में केस दर्ज किया गया है। आगे की कार्रवाई चल रही है।

यह भी पढ़ें- WFH Fraud: वर्क फ्रॉम होम के लालच में गाजियाबाद के 2 लोगों को म‍िला ज‍िंदगीभर का 'दर्द', 'HR' ने यूंं खेला गेम

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर