Move to Jagran APP

Ghaziabad: होटल में दोस्त से मिलने गए युवक की गर्दन पर कांच की बोतल से हमला, घायल

Ghaziabad Crime News गाजियाबाद के एक एक होटल में दोस्तों से मिलने गए एक युवक पर कांच की बोतल से हमला कर दिया। इससे उसकी शरीर पर चोटें आई हैं। उनकी शिकायत पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। आरोपी मौके से भाग गया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचे और घायल को अस्पताल में भर्ती कराया।

By prabhat pandey Edited By: Geetarjun Updated: Wed, 24 Jul 2024 10:59 PM (IST)
Hero Image
होटल में दोस्त से मिलने गए युवक की गर्दन पर कांच की बोतल से हमला।

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद। खोड़ा थाना क्षेत्र की खोड़ा कॉलोनी में होटल में दोस्तों से मिलने गए युवक की गर्दन पर कांच की बोतल से हमला कर घायल कर दिया। शरीर पर कई जगह चोट आई है। उनकी शिकायत पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

शालीमार गार्डन एक्सटेंशन बी ब्लॉक के शैलेंद्र शुक्ला ने दर्ज एफआईआर में बताया कि उनका भाई विपिन 21 जुलाई को खोड़ा कॉलोनी के प्रेम होटल में दोस्तों से मिलने गया था। जैसे ही वह कमरे में अंदर जा रहा था।

हाथ और गाल पर आई चोट

रियाज नाम के युवक ने गर्दन पर कांच की बोतल मार दी। वह गंभीर रूप से घायल हो गया। हाथ और गाल पर भी चोट आई है। आरोपित मौके से भाग गया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचे और घायल को अस्पताल में भर्ती कराया। उन्होंने खोड़ा थाने पहुंचकर आरोपित के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने उनकी शिकायत पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की है।

मकान मालिक के खिलाफ की शिकायत

शहीद नगर सी ब्लाक के उपेंद्र शर्मा ने दर्ज एफआईआर में बताया कि पिंटू उके मकान में किराये पर रहता है। आसिफ के साथ मोबाइल को लेकर झगड़ा हो गया। मारपीट के दौरान भीड़ एकत्र हो गई। वह बीच बचाव करने लगे तो आरोपित ने गाली गलौज कर मारपीट की। एक साथी को कॉल कर बुला लिया। तीनों ने उनसे मारपीट की। उन्होंने साहिबाबाद कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज की है।

तकादा करने पर की गाली गलौज

साहिबाबाद कोतवाली क्षेत्र में मेरठ के उमेश सिंघल जितेंद्र वर्मा नाम के व्यक्ति को उधार दिए रुपये मांगने पहुंचे। आरोप है जितेन्द्र वर्मा ने रुपये नहीं दिये। गाली गालौज कर जान से मारने की धमकी दी। उनकी शिकायत पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

तीनों मामलों में पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है। फरार आरोपितों की तलाश की जा रही है। -निमिष पाटील, पुलिस उपायुक्त, ट्रांस हिंडन।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।