Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ghaziabad: तालिबान की तरह MBBS छात्र से बुलावाया सॉरी और बनवाया VIDEO... PG में घुसकर मारपीट; छात्रा के साथ...

प्रताप विहार में एमबीबीएस छात्र संचित त्रिपाठी से मारपीट करने के मामले में पीड़ित परिवार ने आरोप लगाया है कि आरोपितों ने मारपीट के दौरान आंतकियों की तरह वीडियो बनाया। एक आरोपित की बहन को संचित ने मैसेज किया था। उसे मैसेज के लिए हमलावरों ने संचित के साथ मारपीट की और उससे जबरन सॉरी बुलबाया फिर उसका वीडियो भी बनाया।

By Jagran NewsEdited By: GeetarjunUpdated: Sat, 25 Nov 2023 09:03 PM (IST)
Hero Image
गाजियाबाद में पीजी में घुसकर एमबीबीएस छात्र के साथ मारपीट।

विनीत कुमार, गाजियाबाद। प्रताप विहार में एमबीबीएस छात्र संचित त्रिपाठी से मारपीट करने के मामले में पीड़ित परिवार ने आरोप लगाया है कि आरोपितों ने मारपीट के दौरान आंतकियों की तरह वीडियो बनाया। एक आरोपित की बहन को संचित ने मैसेज किया था।

उसे मैसेज के लिए हमलावरों ने संचित के साथ मारपीट की और उससे जबरन सॉरी बुलबाया, फिर उसका वीडियो भी बनाया। पुलिस का कहना है कि हमलावरों की तलाश की जा रही है। जल्दी ही आरोपित पकड़े जाएंगे।

पीजी में घुसकर की मारपीट

प्रयागराज के लूकरगंज निवासी मशीन कारोबारी संतोष त्रिपाठी का पुत्र एमबीबीएस प्रथम वर्ष का छात्र है। संचित प्रताप विहार में एक पीजी में रहता है। संचित के पीजी में घुसकर 20 नवंबर की शाम कुछ युवकों ने मारपीट की थी।

एक छात्रा से हो गई थी कुछ बात

पुलिस का कहना है कि शुरुआती जांच में सामने आया है कि संचित के साथ पढ़ने वाली एक छात्रा से परीक्षा के दौरान संचित की कुछ बात हो गई थी। इसके बाद संचित ने छात्रा को मैसेज किया, फिर मैसेज डिलीट कर दिया। छात्रा ने यह बात अपने भाई को बताई।

छात्रा को मैसेज करने के लिए मंगवाई माफी

संचित के पीजी में घुसकर मारपीट करने वाले आरोपितों में एक युवक छात्रा का भाई है। वह अपने साथियों के साथ पीजी आया था। मारपीट के बाद संचित का वीडियो जबरन बनाया गया, जिसमें संचित से छात्रा को मैसेज के लिए सॉरी कहलवाया गया।

ये भी पढ़ें- गाजियाबाद में दो अलग-अलग सड़क हादसों में 3 युवकों की मौत, एक घायल

तालिबान की तरह बनाया वीडियो

संचित की मां ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए आरोप लगाया है कि अफगानिस्तान के आंतकियों की तरह संचित का वीडियो बनाया गया है। स्वजन ने पांच हजार रुपये महीना रंगदारी भी मांगने का आरोप लगाया।

मामले की जांच में सामने आया है कि संचित से सारी कहलवाने के लिए जबरन वीडियो बनाया गया। विवाद छात्रा को किए गए एक मैसेज को लेकर शुरू हुआ। आरोपित शीघ्र गिरफ्तार करने का प्रयास किया जा रहा है। -निमिष पाटिल, एसीपी कोतवाली।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें