Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

गाजियाबाद में गमले पर GDA मिटाकर लिखा नगर निगम, जीडीए अधिकारियों ने उठाए सवाल

जी-20 शिखर सम्मेलन की तैयारियों के बीच नगर निगम ने एलिवेटेड रोड पर रोटरी के पास से नागद्वार की ओर जा रही सड़क की मरम्मत का कार्य कराने के बाद वहां पर रखे गमलों पर नगर निगम ने लिखवा दिया है जबकि ये गमले जीडीए के थे और उस पर पहले जीडीए लिखा था। अब इस पर जीडीए अधिकारियों ने सवाल उठाया है।

By Abhishek SinghEdited By: Nitin YadavUpdated: Thu, 07 Sep 2023 08:52 PM (IST)
Hero Image
गाजियाबाद में गमले पर GDA मिटाकर लिखा नगर निगम, जीडीए अधिकारियों ने उठाए सवाल।

गाजियाबाद, जागरण संवाददाता। जी-20 शिखर सम्मेलन की तैयारियों के बीच नगर निगम ने एलिवेटेड रोड पर रोटरी के पास से नागद्वार की ओर जा रही सड़क की मरम्मत का कार्य कराने के बाद वहां पर रखे गमलों पर नगर निगम ने लिखवा दिया है, जबकि ये गमले जीडीए के थे और उस पर पहले जीडीए लिखा था। अब इस पर जीडीए अधिकारियों ने सवाल उठाया है।

जीडीए अधिकारियों का दावा है कि रोटरी के पास से नागद्वार तक सड़क पर हरियाली के मद्देनजर गमले उन्होंने रखे थे, जिसकी देखरेख भी उनके विभाग द्वारा की जाती है।

यह भी पढ़ें: G20 Summit: गाजियाबाद की सीमाएं सील, 10 सितंबर तक दिल्ली में वाहनों की एंट्री बैन

अधिकारियों से बातचीत कर होगी कार्यवाही

नगर निगम के चीफ इंजीनियर एनके चौधरी ने बताया कि नगर निगम द्वारा सड़क की मरम्मत और गमलों को पेंट कराने का कार्य किया गया है। गमलों को पेंट करने वाले कर्मचारी ने नगर निगम लिख दिया है। इसका खर्च भी नगर निगम द्वारा वहन किया जा रहा है। जीडीए अधिकारियों ने जो सवाल उठाए हैं, उसको लेकर शुक्रवार को उच्चाधिकारियों के साथ वार्ता कर आगे की कार्यवाही की जाएगी।

यह भी पढ़ें: Ghaziabad News: मायके में आई महिला से जीजा ने की गंदी हरकत, शोर मचाने पर जागे घरवाले; फिर...

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर