Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ghaziabad: हल्दी प्रोग्राम में डीजे बजाने को लेकर हुआ विवाद, होटल स्टाफ ने मेहमानों को लाठी-डंडों से पीटा

गाजियाबाद में स्थित होटल द ग्रैंड आईआरएस में शनिवार को आयोजित एक शादी प्रोग्राम में देर रात तक डीजे बजाने को लेकर विवाद हो गया। पुलिस ने इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि शिकायत के बाद 9 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

By Jagran NewsEdited By: Nitin YadavUpdated: Sun, 26 Feb 2023 03:56 PM (IST)
Hero Image
गाजियाबाद के होटल में शादी प्रोग्राम में डीजे बजाने को लेकर हुआ विवाद।

गाजियाबाद, जागरण संवाददाता। गाजियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र में स्थित होटल द ग्रैंड आईआरएस में बीते दिनों एक शादी कार्यक्रम में शामिल हुए लोगों को होटल के स्टाफ और बाउंसरों ने लाठी-डंडों से बुरी तरह पीटा है।

इस घटना का एक वीडियो इंटरनेट पर भी तेज से वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि होटल के स्टाफ में काम करने वाले लोग और बाउंसर पार्टी में शामिल हुए लोगों को बुरी तरह पीट रहे हैं।

डीजे बजाने को लेकर हुआ विवाद: पुलिस

इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए गाजियाबाद रुरल के डीसीपी ने जानकारी देते हुए बताया कि गाजियाबाद के ग्रैंड आईआरएस होटल में  करीब रात दो बजे तक शादी के एक पार्टी चल रही है। इस दौरान पार्टी में आए लोगों ने डीजे बजाने की मांग की, लेकिन होटल के स्टाफ इस पर आपत्ति जताई, जिसको लेकर दोनों पक्षों के बीच विवाद बढ़ गया।

15 से 20 लोगों के खिलाफ दर्ज किया मामला

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने आगे जानकारी देते हुए कहा- होटल के स्टाफ में काम करने वाले 15 से 20 लोगों के खिलाफ पार्टी में शामिल होने वाले लोगों के साथ मारपीट करने वाले मामला दर्ज किया गया है और आरोपितों की पहचान कर अब तक 9 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। बाकी बचने हुए आरोपितों की वीडियो के आधार पर पहचान की जारी है और जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें