Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

गाजियाबाद में तमंचे के बल पर मर्चेंट नेवी के कैप्टन को लूटा, पुलिस ने चक्कर कटवाने के बाद दर्ज की FIR

गाजियाबाद के राज नगर एक्सटेंशन में बाइक सवार तीन बदमाशों ने दिन निकलते ही मर्चेंट नेवी के कैप्टन को लूट लिया। नकाबपोश बदमाशों ने साइकिल सवार पीड़ित को गिराया और कनपटी पर तमंचा लगाकर 20 हजार रुपये और 60 हजार रुपये कीमत का मोबाइल लूट लिया। 29 अगस्त की घटना में पुलिस ने चार बार थाने के चक्कर कटवाने के बाद रिपोर्ट दर्ज की।

By Ayush GangwarEdited By: Nitin YadavUpdated: Sun, 03 Sep 2023 03:32 PM (IST)
Hero Image
गाजियाबाद में तमंचे के बल पर मर्चेंट नेवी के कैप्टन को लूटा।

गाजियाबाद, जागरण संवाददाता। राज नगर एक्सटेंशन में बाइक सवार तीन बदमाशों ने दिन निकलते ही मर्चेंट नेवी के कैप्टन को लूट लिया। नकाबपोश बदमाशों ने साइकिल सवार पीड़ित को गिराया और कनपटी पर तमंचा लगाकर 20 हजार रुपये और 60 हजार रुपये कीमत का मोबाइल लूट लिया। 29 अगस्त की घटना में पुलिस ने चार बार थाने के चक्कर कटवाने के बाद रिपोर्ट दर्ज की।

गौड़ कास्केड्स में रहने वाले नरेंद्र सिंह तोमर ने बताया कि वह मर्चेंट नेवी में कैप्टन हैं और 25 दिन पहले जर्मनी से लौटे थे। वह सिकरोड़ गांव से रोजाना दूध लाते हैं।

29 अगस्त की सुबह साइकिल लेकर सोसायटी से निकले और राज नगर एक्सटेंशन से सिकरोड़ जाने वाले मार्ग पर सवा पांच बजे पीछे से आए बाइक सवार तीन बदमाशों ने साइकिल में टक्कर मारकर उन्हें गिराया और तमंचे के बल पर जेब से 20 हजार रुपये और मोबाइल लूटकर फरार हो गए।

नरेंद्र का आरोप है कि तुरंत सूचना देने के बाद पुलिस पहुंची और उन्होंने तहरीर दी, लेकिन जांच के नाम पर उन्हें चार बार थाने पर बुलाया गया और दो सितंबर को रिपोर्ट दर्ज की गई। वारदात को अंजाम देने वाले बदमाश सीसीटीवी कैमरों की फुटेज में भी दिख रहे हैं, लेकिन पांच दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं।

Navy captain

जवान से लूट का केस ट्रांसफर

सीआइएसएफ की बटालियन में दस्तावेजों के सत्यापन के लिए गाजियाबाद आए अमित कुमार से 18 फरवरी को वेव सिटी क्षेत्र में दो बदमाशों ने बैग छीन लिया था। मुरादनगर में दर्ज यह केस साढ़े सात माह बाद थाना वेव सिटी में ट्रांसफर किया गया है।

इस बारे में नंदग्राम एसीपी, रवि कुमार सिंह ने कहा कि तहरीर मिलने के बाद रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पहचान कर बदमाशों को जल्द गिरफ्तार करेंगे।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर