Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

गाजियाबाद में कुत्तों का आतंक: 44 बच्चाें समेत 239 लोगों को काटा, स्ट्रीट डॉग्स के हमले से लोग में खौफ

गाजियाबाद में शुक्रवार को 44 बच्चाें समेत 239 लोगों ने कुत्तों के काटने पर वैक्सीन लगवाई। इसके अलावा 346 लोगों ने वैक्सीन की दूसरी व तीसरी डोज लगवाई। कुत्ता काटने पर सबसे अधिक विजयनगर नंदग्राम लालकुआं संजयनगर सदरपुर मेरठ रोड़ राजनगर एक्सटेंशन और मोरटा के लोग एंटी रेबीज वैक्सीन लगवाने पहुंचे। सीएमएस डॉ. मनोज कुमार चतुर्वेदी का कहना है कि कुत्तों को भगाने के लिए सुरक्षा गार्ड लगाए गए हैं।

By Madan PanchalEdited By: Nitin YadavUpdated: Sat, 30 Sep 2023 11:02 AM (IST)
Hero Image
गाजियाबाद में कुत्तों का आतंक: 44 बच्चाें समेत 239 लोगों पर किया हमला।

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद। शुक्रवार को 44 बच्चाें समेत 239 लोगों ने कुत्तों के काटने पर वैक्सीन लगवाई। इसके अलावा 346 लोगों ने वैक्सीन की दूसरी व तीसरी डोज लगवाई।

कुत्ता काटने पर सबसे अधिक विजयनगर, नंदग्राम, लालकुआं, संजयनगर, सदरपुर, मेरठ रोड़, राजनगर एक्सटेंशन और मोरटा के लोग एंटी रेबीज वैक्सीन लगवाने पहुंचे।

सीएमएस डॉ. मनोज कुमार चतुर्वेदी का कहना है कि कुत्तों को भगाने के लिए सुरक्षा गार्ड लगाए गए हैं। नोटिस जारी करके स्पष्टीकरण मांगा जाएगा।

बंदरों से डरकर छत से गिरी महिला का टूटा पैर

विजयनगर स्थित माधवपुरा की रहने वाली महिला रूबी शुक्रवार सुबह को छत पर कपड़े सुखाने गई,जहां पर बंदरों के झुंड ने महिला पर हमला कर दिया।

बंदरों से बचने के लिए रूबी छत से नीचे की तरफ भागी। पैर फिसलने से वह गिर गई। इससे शरीर में कई जगह चोट आ गई। घायल अवस्था में महिला को एमएमजी अस्पताल की इमरजेंसी में भर्ती कराया गया है। सीएमएस डा.मनोज कुमार चतुर्वेदी ने बताया कि रूबी के पैर में फ्रैक्चर आ गया है।

गाजियाबाद में कहां कितने लोगों ने लगवाई एआरवी

अस्पताल नए मामले पुराने मामले
जिला एमएमजी अस्पताल 85 94
संयुक्त अस्पताल 35 94
सीएचसी डासना 23 28
सीएचसी मुरादनगर 18 21
सीएचसी मोदीनगर 21 34
सीएचसी लोनी 27 38
सीएचसी भोजपुर 16 18
संयुक्त अस्पताल लोनी 14 19

यह भी पढ़ें: गाजियाबाद में दो बहनों से सरेराह छेड़छाड़, विरोध करने पर आरोपितों ने मारपीट कर फाड़े कपड़े

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें