Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

गाजियाबाद में पुलिस चौकी के सामने लगे मोबाइल टावर से उपकरण चोरी, CCTV खंगालने में जुटी पुलिस

Ghaziabad News साहिबाबाद कोतवाली क्षेत्र की शनि चौक पुलिस चौकी के सामने चोरी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। चोरों ने एक मोबाइल नेटवर्क सेवा प्रदान करने वाली कंपनी के टावर से उपकरण चोरी कर लिए। नेटवर्क सेवा टॉप होने पर इंजीनियर पहुंचे तो पता चला। साहिबाबाद कोतवाली में अज्ञात चोरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

By Edited By: Nitin YadavUpdated: Sat, 02 Sep 2023 02:42 PM (IST)
Hero Image
गाजियाबाद में पुलिस चौकी के सामने लगे मोबाइल टावर से उपकरण चोरी।

साहिबाबाद, जागरण संवाददाता। साहिबाबाद कोतवाली क्षेत्र की शनि चौक पुलिस चौकी के सामने चोरी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। चोरों ने एक मोबाइल नेटवर्क सेवा प्रदान करने वाली कंपनी के टावर से उपकरण चोरी कर लिए। नेटवर्क सेवा टॉप होने पर इंजीनियर पहुंचे तो पता चला। साहिबाबाद कोतवाली में अज्ञात चोरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

मोबाइल टावर की देखरेख करने वाली कंपनी के हर्ष ने बताया कि साहिबाबाद के लाजपत नगर में अचानक मोबाइल नेटवर्क बंद हो गए। जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंचे तो पता चला कि यहां लगने वाला एक उपकरण चोरी हो गया है।

इसकी जानकारी कंपनी के अधिकारियों को दी। फिर साहिबाबाद कोतवाली पहुंचकर अज्ञात चोरों के खिलाफ तहरीर दी। स्थानीय लोगों का आरोप है कि पुलिस चौकी के पास भी लोग सुरक्षित नहीं है। लगातार चोरी की घटनाएं हो रही है।

सहायक पुलिस आयुक्त भास्कर वर्मा ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली जा रही है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर