Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ghaziabad: जिम में एक-दूसरे के खून के प्यासे हो गए दो गुट, लोहे की रॉड से युवक के सिर पर किए ताबड़तोड़ वार

Ghaziabad News मोदीनगर के निवाड़ी रोड स्थित किंग फिटनेस जिम में युवाओं के दो गुटों में खूनी संघर्ष हो गया। डंबल नहीं मिलने पर विवाद शुरू हुआ था। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ा की एक दूसरे से जिम में ही मारपीट शुरू कर दी। एक युवक ने लोहे की रॉड से दूसरे पर वार किया जिससे सिर में गंभीर चोट आई।

By Vikas VermaEdited By: Nitin YadavUpdated: Fri, 29 Sep 2023 03:04 PM (IST)
Hero Image
Ghaziabad: जिम में एक-दूसरे के खून के प्यासे हो गए दो गुट।

जागरण संवाददाता, मोदीनगर। निवाड़ी रोड स्थित किंग फिटनेस जिम में युवाओं के दो गुटों में खूनी संघर्ष हो गया। डंबल नहीं मिलने पर विवाद शुरू हुआ था। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ा की एक दूसरे से जिम में ही मारपीट शुरू कर दी।

एक युवक ने लोहे की रॉड से दूसरे पर वार किया, जिससे सिर में गंभीर चोट आई। पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। कोतवाली क्षेत्र की सौंदा रोड स्थित देवनगर कालोनी के प्रशांत शर्मा निवाड़ी रोड स्थित किंग फिटनेस जिम में व्यायाम करते हैं।

डंबल को लेकर हुआ था विवाद

गुरुवार शाम को जिम में उन्हें डंबल नहीं मिल रहा था। देखा तो दूसरे युवक के पास डंबल था। उन्होंने युवक से डंबल मांगा तो उसने मना कर दिया। इसी बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गई। देखते ही देखते नौबत मारपीट तक पहुंच गई। जिम में एक दूसरे पर लात घूंसों से हमला किया।

यह भी पढ़ें: गाजियाबाद में गत्ते की फैक्ट्री में लगी भीषण आग, नोएडा-मेरठ और हापुड़ से मंगवाई दमकल की गाड़ियां

इसके बाद आरोपित के दो साथियों ने प्रशांत को पकड़ लिया और तीसरे आरोपित ने उनके सिर पर रॉड से वार कर दिया। वार इतना जबरदस्त था कि प्रशांत बेहोश हो गए। इस दौरान अफरातफरी का माहौल बन गया। खून से लथपथ हालत में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया।

आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज

सूचना पर पुलिस भी अस्पताल पहुंची और प्रशांत के बयान दर्ज किए। एसीपी मोदीनगर ज्ञान प्रकाश राय ने बताया कि ईशान, अनुराग समेत तीन पर केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। जल्द आरोपितों की गिरफ्तारी होगी।

यह भी पढ़ें: गाजियाबाद में बढ़ रही हैं मच्छरजनित बीमारियां, गुरुवार को मिले डेंगू के 9 मरीज, 122 घरों में एडीज का लार्वा