Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ghaziabad News: वॉर्डन की डांट के बाद हॉस्टल से मेरठ चली गई थीं तीन छात्राएं, CCTV कैमरे खंगाले तो खुला मामला

Ghaziabad News गाजियाबाद के कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय से मंगलवार को लापता हुई तीन छात्राएं बुधवार सुबह वापस लौट आई हैं। छात्राएं वॉर्डन की डांट से नाराज होकर मेरठ चली गई थीं। उन्हें अपनी गलती का एहसास हुआ तो वापस लौट आईं। तीनों छात्राएं दीवार फांदकर विद्यालय से बाहर निकली थीं। दरअसल उस वक्त विद्यालय का मेन गेट बंद था।

By Abhishek Singh Edited By: Abhishek Tiwari Updated: Thu, 12 Sep 2024 11:29 AM (IST)
Hero Image
छात्राएं लापता होने से पुलिस महकमे में मचा हड़कंप। फोटो- जागरण।

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद। संदिग्ध हालात में नेहरू नगर स्थित कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय से मंगलवार सुबह लापता हुईं तीन छात्राएं बुधवार सुबह वापस लौट आई हैं। तीनों छात्राएं वॉर्डन की डांट से क्षुब्ध होकर मेरठ चली गई थीं, उनको जब अपनी गलती का एहसास हुआ तो मंगलवार की रात को ही वापस लौट आईं।

तीनों छात्राएं 14 से 16 साल की उम्र हैं। मंगलवार को उनके लापता होने की सूचना पर जब पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली तो पता चला कि सोमवार सुबह पांच बजे तक तीनों छात्राएं विद्यालय में थीं, लेकिन योगा क्लास के वक्त सुबह वह अचानक लापता हो गईं, उस वक्त विद्यालय का मेन गेट बंद था।

दीवार फांदकर निकलीं विद्यालय से बाहर

तीनों छात्राओं के दीवार फांदकर विद्यालय से बाहर निकलने की जानकारी सामने आई थी। डीसीपी सिटी राजेश कुमार ने बताया कि डीसीपी सिटी राजेश कुमार ने बताया कि तीनों छात्राएं वापस विद्यालय पहुंच गई हैं।

ये भी पढ़ें-

सरेआम छात्रा के साथ गंदी हरकत, बीच सड़क पर उतार दिए कपड़े; पीड़िता ने दुकानदारों को बुलाकर बचाई इज्जत

यूपी में चिट्ठी ने खोला कमीशन का बड़ा खेल, बिजली विभाग के 41 करोड़ के टेंडर में कैसे हुई धांधली?

पुलिस पूछताछ में पता चला कि सोमवार की रात को समय पर न सोने पर वार्डन ने छात्राओं को डांट दिया था, जिससे नाराज होकर वह मंगलवार सुबह विद्यालय से भाग निकलीं। पुलिस ने बताया कि तीनों छात्राएं रेलवे स्टेशन पहुंचीं, वहां से ट्रेन में बैठकर मेरठ पहुंच गईं।

देर शाम तक वह मेरठ में ही रहीं, इसके बाद उनको अपनी गलती का एहसास हुआ और वापस गाजियाबाद आईं। शहीद स्थल न्यू बस अड्डा मेट्रो स्टेशन पर पहुंचकर उनमें से एक ने अपने स्वजन को फोन किया, इस दौरान उनकी तलाश में जुटी पुलिस सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची और उनको वापस विद्यालय पहुंचाया।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर