Move to Jagran APP

Ghaziabad News: झपकी आने पर फुटपाथ पर चढ़कर पलटा ट्रक, चपेट में आकर महिला की मौत

गाजियाबाद के इंदिरापुरम कोतवाली क्षेत्र में गौड़ ग्रीन एवेन्यू कट के पास बीती रात बड़ा हादसा हो गया। दरअसल मोड़ने के दौरान झपकी आने पर अनियंत्रित होकर ट्रक फुटपाथ पर चढ़कर पलट गया। इससे फुटपाथ पर जड़ी बुटी की दुकान लगाने वाले महिला की मौत हो गई। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपित ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

By Jagran News Edited By: Sonu Suman Updated: Fri, 26 Jul 2024 06:03 PM (IST)
Hero Image
गाजियाबाद के इंदिरापुरम कोतवाली क्षेत्र में ट्रक के पलटने से एक महिला की मौत।

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद। इंदिरापुरम कोतवाली क्षेत्र में गौड़ ग्रीन एवेन्यू कट के पास मोड़ने के दौरान झपकी आने पर अनियंत्रित होकर ट्रक फुटपाथ पर चढ़कर पलट गया। इससे फुटपाथ पर जड़ी बुटी की दुकान लगाने वाले महिला की चपेट में आकर मौत हो गई। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपित ट्रक चालक को गिरफ्तार कर ट्रक को कब्जे में ले लिया है।

पुलिस के मुताबिक, 25 जुलाई की मध्यरात्रि करीब सवा दो बजे एनएच नौ से गौड़ ग्रीन एवेन्यू कट से ट्रक नीचे उतर रहा था। मोड़ पर चालक को झपकी आ गई। ट्रक फुटपाथ पर चढ़कर पलट गया।पास में ही फुटपाथ पर सो रही महिला ट्रक की चपेट में आ गई। घायल महिला को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया। हादसे में मंगूपुरा जिला अमरोहा कि मीना की मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

घटनास्थल पर बिखरा सामान

आरोपी चालक गिरफ्तार

आरोपित चालक को पुलिस ने मौके से दबोच कर ट्रक को कब्जे में ले लिया। मृतका के स्वजन की शिकायत पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपित चालक को गिरफ्तार कर लिया है। यातायात निरीक्षक इंदिरापुरम ने घटना स्थल पर पहुंचकर जांच की तो पाया कि दुर्घटना का मुख्य कारण ट्रक के चालक मोड़ते समय नींद आ जाने से अनियंत्रित होकर पलटकर फुटपाथ पर सो रही महिला को घायल कर देना है।

सड़क हादसे में महिला की मौत हो गई। स्वजन की शिकायत पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपित चालक को गिरफ्तार कर लिया है। ट्रक को कब्जे में ले लिया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है। -स्वतंत्र कुमार सिंह, सहायक पुलिस आयुक्त, इंदिरापुरम

यह भी पढ़ेंः Ghaziabad Accident: ट्रक ने लाल कुआं पुल पर ऑटो में टक्कर मारी, चालक की मौत

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।