Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ghaziabad: नर्स से छेड़छाड़ कर मारी ईंट, आरोपितों संग पीड़िता का पिता का भी किया चालान

कान फोड़ू संगीत की आवाज धीमी करने को कहा तो पड़ोसियों ने घर में घुसकर बुजुर्ग को पीटा। बचाने आई उनकी पोती से मारपीट कर कपड़े फाड़ दिए। अश्लील हरकत के विरोध पर उसे ईंट मार दी। घटना वेव सिटी क्षेत्र में चार अक्टूबर की रात की है। पीड़िता की सूचना पर पहुंची पुलिस ने पांच में से दो हमलावरों के साथ उनके पिता को भी पकड़ लिया।

By Ayush GangwarEdited By: GeetarjunUpdated: Thu, 05 Oct 2023 05:27 PM (IST)
Hero Image
नर्स से छेड़छाड़ कर मारी ईंट, आरोपितों संग पीड़िता का पिता का भी किया चालान

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद। संगीत की आवाज धीमी करने को कहा तो पड़ोसियों ने घर में घुसकर बुजुर्ग को पीटा। बचाने आई उनकी पोती से मारपीट कर कपड़े फाड़ दिए। अश्लील हरकत के विरोध पर उसे ईंट मार दी।

घटना वेव सिटी क्षेत्र में चार अक्टूबर की रात की है। पीड़िता की सूचना पर पहुंची पुलिस ने पांच में से दो हमलावरों के साथ उनके पिता को भी पकड़ लिया और शांति भंग में चालान कर दिया।

पीड़िता का पड़ोसी बजाता रहता है तेज आवाज में गाने

डासना की एक कॉलोनी में रहने वाली पीड़िता नर्स है और आगे की पढ़ाई कर रही हैं। पड़ोसी अशोक अपने घर पर आए दिन तेज आवाज में संगीत बजाता रहता है। उसकी बेटी के जन्मदिन के कारण चार अक्टूबर को भी तेज आवाज में गाने बज रहे थे।

बुजुर्ग की है तबीयत खराब

उनके दादा की तबीयत खराब है और तेज आवाज के कारण उन्हें परेशानी हुई तो आवाज धीमी करने को कहा। अशोक, उसका बेटा अमन, भाई हुकमा और भतीजे सचिन व मनीष ने दादा से मारपीट कर दी।

शोर सुन वह आईं और दादा को बचाने की कोशिश में उनसे भी मारपीट की गई। पुलिस ने मारपीट का मामला बता दोनों पक्षों का चालान कर दिया, जबकि उनके पिता सिर्फ बचाने की कोशिश करते रहे।

ये भी पढ़ें- 200 करोड़ की संपत्ति पर थी फर्जी शादी करवाने वाले गिरोह की नजर, हिस्ट्रीशीटर की कार्रवाई की तैयारी

एसीपी वेव सिटी सलोनी अग्रवाल का कहना है कि छेड़छाड़, बलवा व मारपीट के आरोप में पांचों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। जांच कर आगे की कार्रवाई करेंगे।

ये भी पढ़ें- Ghaziabad Pollution: ग्रेप लागू होने के बाद से रोजाना बढ़ रहा प्रदूषण, सतर्क नहीं अधिकारी