Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ghaziabad: वीडियो कॉल पर लड़की को किया ब्लैकमेल, अपने गले पर चाकू रखकर बोला दोस्त- जैसा मैं कहूं, वैसा ही करना

गाजियाबाद में फोन पर दोस्ती के बाद खुदकुशी की धमकी दे किशोरी का अश्लील वीडियो बनाया और पैसे नहीं मिलने पर वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। शिकायत के अनुसार लॉकडाउन में बेटी की पढ़ाई छूट गई थी। तब से वह घर पर ही रह रही थी। एक चैटिंग एप पर उसकी दोस्ती राजस्थान के राज नामक युवक से हो गई। जिसने उसका अश्लील वीडियो बना लिया।

By Ayush GangwarEdited By: Nitin YadavUpdated: Sun, 01 Oct 2023 09:08 PM (IST)
Hero Image
Ghaziabad: वीडियो कॉल पर लड़की को किया ब्लैकमेल।

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद। गाजियाबाद में फोन पर दोस्ती के बाद खुदकुशी की धमकी दे किशोरी का अश्लील वीडियो बनाया और पैसे नहीं मिलने पर वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। 

गर्दन पर चाकू रख बनाया किशोरी का अश्लील वीडियो

पीड़िता के पिता ने थाना मधुबन बापूधाम में दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि लॉकडाउन में बेटी की पढ़ाई छूट गई थी। तब से वह घर पर ही रह रही थी। एक चैटिंग एप पर उसकी दोस्ती राजस्थान के राज नामक युवक से हो गई। राज उसे वीडियो कॉल करता और अपनी गर्दन पर चाकू रखकर कहता कि जैसा मैं कहूं, वैसा ही करना।

शिकायत के अनुसार, जब किशोरी ने इनकार किया तो आरोपी ने उसको अपने हाथ पर लगा खून दिखाया, जिस कारण पीड़िता ने हां कर दी और फिर स्क्रीन रिकार्डर के जरिए उसने पीड़िता का अश्लील वीडियो रिकॉर्ड कर लिया। वीडियो भेजकर उसने किशोरी से पैसे मांगे, जिस कारण वह डर गई और घर पर नहीं बताया। इसके बाद उसने किशोरी के परिजन समेत कई लोगों को वीडियो भेज दिया।

यह भी पढ़ें: Ghaziabad में रैपिड एक्स के TOD जोन में बन सकती है टाउनशिप, GDA अधिकारियों ने गिनाए फायदे

जल्द होगा आरोपित गिरफ्तार: पुलिस

एसीपी कवि नगर अभिषेक श्रीवास्तव का कहना है कि मोबाइल नंबर के आधार पर आरोपित को ट्रेस करने का प्रयास कर रहे हैं। उसे जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: Ghaziabad: रेलवे में नौकरी लगवाने के नाम पर ठगे 6 लाख, रुपये वापस मांगने पर दी झूठे केस में फंसाने की धमकी

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर