Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दिल्ली से सटे गाजियाबाद की कॉलोनी में चल रहा था अवैध धंधा, पुलिस ने 20 लोगों को किया गिरफ्तार

शालीमार गार्डन थाना क्षेत्र में दिल्ली से सटी बंगाली कॉलोनी के एक मकान में चल रहे अवैध कसीनो और सट्टे का भंड़ाफोड़ कर पुलिस ने 20 लोगों को गिरफ्तार किया है। 20 हजार रुपये कसीनो बॉक्स सवा किलो गांजा सट्टा पर्ची गोटी आदि बरामद की है। पुलिस मकान मालिक की तलाश कर रही है। सभी आरोपी रिक्शा कामगार और अन्य काम करते हैं।

By Jagran NewsEdited By: GeetarjunUpdated: Tue, 19 Sep 2023 07:19 PM (IST)
Hero Image
दिल्ली से सटे गाजियाबाद की कॉलोनी में चल रहा था अवैध धंधा, पुलिस ने 20 लोगों को किया गिरफ्तार

गाजियाबाद, जागरण संवाददाता। शालीमार गार्डन थाना क्षेत्र में दिल्ली से सटी बंगाली कॉलोनी के एक मकान में चल रहे अवैध कसीनो और सट्टे का भंड़ाफोड़ कर पुलिस ने 20 लोगों को गिरफ्तार किया है। 20 हजार रुपये, कसीनो बॉक्स, सवा किलो गांजा, सट्टा पर्ची, गोटी आदि बरामद की है। पुलिस मकान मालिक की तलाश कर रही है।

सहायक पुलिस आयुक्त शालीमार गार्डन सूर्यबली मौर्य ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि दिल्ली से सटी बंगाली कॉलोनी में टोनी उर्फ जावेद के मकान में अवैध कसीनो और सट्टा चल रहा है। थाना प्रभारी निरीक्षक रविशंकर पांडेय पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे।

ये हैं पकड़ गए 20 लोग

उन्होंने मौके से 20 लोगों को दबोच लिया। पकड़े गए आरोपित नोएडा फेज तीन गौतमबुद्ध नगर का जैदुल, विक्रम एंक्लेव का कासिम, दिलशाद कॉलोनी सीमापुरी का बोबी, पप्पू कॉलोनी का राहुल, मोंटी, विवेक और रवि, डिफेंस कॉलोनी का जितेंद्र, नंदनगरी दिल्ली रिक्की और आकाश, डीएलएफ शालीमार गार्डन का अमित कुमार, सीमापुरी दिल्ली का जाहिद, गरिमा गार्डन का अब्दुल शकूर, जवाहर पार्क का मुस्तफा, शोएब, समीर और सुहैल, न्यू सीमापुरी का शिवम और राहुल हैं। सभी रिक्शा, कामगार और अन्य काम करते हैं।

ये भी पढ़ें- Ghaziabad News: दबंगों ने युवक किया चाकू से हमला, घायल; पुलिस ने दर्ज किया मामला

10 रुपये लगाने पर सौ रुपये देने का झांसा 

थाना प्रभारी निरीक्षक रविशंकर पांडेय ने बताया दिल्ली के टोनी ने एक महिला से यह मकान खरीदी था। वही यहां पर कसीनो और सट्टा चला रहा था। यहां का जिम्मा उसने जैदुल को सौंपा था। 10 रुपये लगाने पर सौ रुपये देने का झांसा देता था।

ये भी पढ़ें- Ghaziabad News: एक नवंबर से दिल्ली में रोडवेज की डीजल बसों की एंट्री पर लग सकती है रोक

दिल्ली की सीमा से सटा यह दूसरा मकान है। इसका उसे काफी फायदा मिलता था। मकान के आसपास अपने लड़कों को रेकी के लिए लगा रखा था। एक सितंबर से यहां पर कसीनो और सट्टा चल रहा था।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर