Move to Jagran APP

Ghaziabad Crime: पांच साल की बच्ची से पड़ोसी ने किया दुष्कर्म, यूपी पुलिस की मुठभेड़ में आरोपी गिरफ्तार

गाजियाबाद में एक जघन्य अपराध ने शहर को झकझोर कर रख दिया है। इंदिरापुरम कोतवाली क्षेत्र में एक 5 वर्षीय बच्ची के साथ पड़ोसी ने दुष्कर्म किया। आरोपी को पुलिस ने मुठभेड़ में गोली मारकर गिरफ्तार कर लिया है। इस घटना से पूरे शहर में आक्रोश है और लोग आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग कर रहे हैं।

By prabhat pandey Edited By: Geetarjun Updated: Mon, 14 Oct 2024 12:08 AM (IST)
Hero Image
बच्ची के साथ दुष्कर्म करने वाला आरोपी गिरफ्तार।

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद। इंदिरापुरम कोतवाली क्षेत्र में रविवार शाम को पड़ोसी ने पांच साल की बच्ची से दुष्कर्म किया। वारदात कर आरोपी मौके से भाग गया। पुलिस ने स्वजन की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज की। मुठभेड़ में गोली लगने के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया है। उसके पास से पुलिस ने तमंचा, कारतूस बरामद किए हैं।

इंदिरापुरम कोतवाली क्षेत्र की एक कॉलोनी में एक व्यक्ति परिवार के साथ रहते हैं। पुलिस को दी शिकायत में उन्होंने बताया कि रविवार शाम को पड़ोसी उनकी पांच साल की बेटी को बहला फुसला कर साथ ले गया।

रोते हुए घर पहुंची बच्ची

कमरे में ले जाकर उससे दुष्कर्म किया। वह लहुलूहान हालत में रोते हुए पहुंची। आरोपी मौके से फरार हो गया। वह बच्ची को लेकर अस्पताल पहुंचे और पुलिस के सूचना दी। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर पांच टीमें गठित कर आरोपी की तलाश शुरू की।

पार्क में बैठा था आरोपी

आरोपी क्षेत्र के ही एक पार्क में बैठा था। पुलिस ने घेराबंदी की तो आरोपी ने फायरिंग कर दी। जवाबी कार्रवाई में पुलिस की गोली बदमाश के पैर में जा लगी। आरोपी लहुलूहान होकर गिर गया। पुलिस ने आरोपी को दबोच लिया।

सहायक पुलिस आयुक्त इंदिरापुरम स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि स्वजन की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को मुठभेड़ में गोली लगने के बाद गिरफ्तार किया है। उसका आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है।

घर के बाहर खेल रहे चार साल के बच्चे की करंट से मौत

साहिबाबाद कोतवाली क्षेत्र के लाजपत नगर डी ब्लाक में शनिवार शाम को बच्चे की करंट लगने से मौत हो गई। खेलने के दौरान बच्चे ने घर के बाहर बिजली के खंभे को छू लिया था। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा स्वजन को सौंप दिया। स्वजन ने विद्युत विभाग के कर्मचारियों पर लापरवाही का आरोप लगाया है।

लाजपत नगर डी ब्लाक के नितांशु धीमान ने बताया कि उनका चार साल का भतीजा जैश धीमान शनिवार शाम करीब पांच बजे पड़ोसियों के बच्चों के साथ खेल रहा था।

पिटबुल कुत्ते ने किशोर सहित दो को किया लहूलुहान

लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र रतिराम कॉलोनी में रविवार सुबह पिटबुल कुत्ते ने एक युवक और किशोर पर हमला कर दिया। किशोर के पैर व युवक के हाथ में काट लिया। स्वजन ने थाने में शिकायत दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। प्रॉपर्टी डीलर राजवीर शर्मा रतिराम कॉलोनी में परिवार सहित रहते हैं।

उन्होंने बताया कि रविवार सुबह उनका भांजा 13 वर्षीय अनमोल गाय को रोटी खिलाने गया था। तभी रास्ते में एक घर के अंदर से पिटबुल कुत्ता बाहर आया। कुत्ते ने अनमोल पर हमला किया तो अंशु उसे बचाने के लिए गया था। कुत्ते ने अंशु के हाथ पर भी काट लिया।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें