Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ghaziabad Crime: एक चोर की तीन गर्लफ्रेंड, पब ले जाने और ऐश कराने को करता था चोरी; पुलिस ने किया गिरफ्तार

Ghaziabad Crime News पॉश इलाकों में चोरी करने के आरोप में क्राइम ब्रांच ने एक ऐसे युवक को गिरफ्तार किया है जो रेस्तरां पर काम करता है। उसकी तीन गर्लफ्रेंड हैं जिन्हें वह केटीएम ड्यूक बाइक पर घुमाता है और पब ले जाकर शराब पिलाता है। टशन दिखाने को वह गर्लफ्रेंड्स के सामने वेटरों को एक-दो हजार रुपये टिप देता था।

By Ayush GangwarEdited By: GeetarjunUpdated: Sat, 14 Oct 2023 05:25 PM (IST)
Hero Image
एक चोर की तीन गर्लफ्रेंड, पब ले जाने और ऐश कराने को करता था चोरी; पुलिस ने किया गिरफ्तार।

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद। पॉश इलाकों में चोरी करने के आरोप में क्राइम ब्रांच ने एक ऐसे युवक को गिरफ्तार किया है, जो रेस्तरां पर काम करता है। उसकी तीन गर्लफ्रेंड हैं, जिन्हें वह केटीएम ड्यूक बाइक पर घुमाता है और पब ले जाकर शराब पिलाता है। टशन दिखाने को वह गर्लफ्रेंड्स के सामने वेटरों को एक-दो हजार रुपये टिप देता था।

एडीसीपी अपराध सच्चिदानंद ने बताया कि आरोपित विजय नगर के सुदामापुरी में रहने वाला करन जाटव है। उससे सवा लाख रुपये, हथौड़ी, पेचकस, 20 चाबियां, बैग और ताले व गेट तोड़ने के अन्य उपकरण बरामद हुए हैं।

गाजियाबाद में रेकी कर चोरी करता

आरोपित सोनीपत में जिंदल ग्लोबल सिटी के पास स्पेस यू लव रेस्तरां में खाना बनाता है। छुट्टी लेकर गाजियाबाद आता है तो यहां रेकी कर पॉश इलाकों में बंद मकानों को निशाना बनाकर चोरी करता है।

अधिवक्ता के ऑफिस से किए डेढ़ लाख चोरी

आरोपित ने सात अक्टूबर को आरडीसी में अधिवक्ता संजीव अग्रवाल के कार्यालय का ताला तोड़कर डेढ़ लाख रुपये चोरी कर लिए थे। इससे पहले राज नगर में 13 अगस्त को संजय अग्रवाल के मकान से लाखों की नकदी, गहने व सिक्के चोरी किए थे। सीसीटीवी कैमरों की फुटेज से पहचान कर क्राइम ब्रांच ने उसे शनिवार को गिरफ्तार किया है।

ये भी पढ़ें- RapidX ट्रेन के टिकट का दाम उद्घाटन से 72 घंटे पहले हो सकता है तय, ऐसे यात्रियों को मिलेगी विशेष रियायत

पहले भी दो बार हो चुका है गिरफ्तार

करन चोरी के आरोप में पहले भी दो बार गिरफ्तार हो चुका है और वह 20 वारदात को अंजाम दे चुका है। चोरी गाजियााबाद में ही करता है। चोरी के पैसों में से कुछ वह घर पर देता है। उसने चोरी के पैसों से केटीएम बाइक खरीदी थी। उसकी तीन गर्लफ्रेंड हैं, जिनसे उसकी दोस्ती इंटरनेट मीडिया से हुई।

ये भी पढ़ें- Ghaziabad News: तमिलनाडु से गाजियाबाद आकर टप्पेबाजी कर रहे थे जीजा-साले, बैग लेकर भागते वक्त शख्स ने पकड़ा

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर