Move to Jagran APP

Ghaziabad News: पुलिस ने पकड़े पांच मोबाइल लुटेरे, मुठभेड़ में गोली लगने से एक बदमाश घायल

Ghaziabad Crime News गाजियाबाद पुलिस ने शहर में मोबाइल लूट करने वाले बदमाशों के गैंग का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने शुक्रवार देर रात चेकिंग में चार बदमाश पकड़े। उनसे पूछताछ के आधार पर पांचवें बदमाश को पकड़ने गई पुलिस की बदमाश से मुठभेड़ हो गई। गोली लगने से आरोपी घायल हुआ है। पुलिस ने बदमाशों के पास से लूट के 37 मोबाइल बरामद किए हैं।

By Jagran News Edited By: Geetarjun Updated: Sat, 26 Oct 2024 08:47 AM (IST)
Hero Image
पुलिस ने पकड़े पांच मोबाइल लुटेरे, मुठभेड़ में गोली लगने से एक बदमाश घायल
जागरण संवाददाता, गाजियाबाद। कोतवाली पुलिस ने शहर में मोबाइल लूट करने वाले बदमाशों के गैंग का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने शुक्रवार देर रात चेकिंग में चार बदमाश पकड़े। उनसे पूछताछ के आधार पर पांचवें बदमाश को पकड़ने गई पुलिस की बदमाश से मुठभेड़ हो गई। गोली लगने से आरोपी घायल हुआ है।

एसीपी कोतवाली रितेश त्रिपाठी का कहना है कि बृहस्पतिवार रात एक घंटे में दो लूट करने वाले एक बदमाश को शुक्रवार तड़के पकड़ा था। उसके ही पांच साथी देर रात पकड़े गए हैं। पकड़े गए बदमाशों के नाम आरिफ, गुड्डू, सोनू, समीर और मुठभेड़ में घायल बदमाश आसिफ है।

आरोपी शहर में बीते कुछ महीनों में हुई लूट की कई घटनाओं में शामिल रहे हैं। पकड़े गए बदमाशों से लूट के 37 मोबाइल बरामद हुए हैं।

त्योहारों को लेकर बाजार गुलजार

त्योहारी सीजन शुरू हो गया है। बाजार गुलजार होने लगे हैं। लोगों की भीड़ बाजारों में खरीदारी के लिए पहुंचने लगी है। सजावटी सामान, मिठाई, कपड़ों की दुकानों पर लोगों की भीड़ दिख रही है। बाजारों में स्टाल लगने शुरू हो गए हैं। रंग-बिरंगी लाइटों से दुकानें सजी हैं। बाजारों में हर्ष का माहौल है। व्यापारियों को त्योहारी सीजन में अच्छा व्यापार रहने की उम्मीद है।

बढ़ती हैं आपराधिक घटनाएं, पुलिस भी अलर्ट

भीड़ बढ़ने पर बाजारों में आपराधिक घटनाएं ना हो, इसको लेकर पुलिस भी अलर्ट हो गई है। बाजारों में पुलिसकर्मियों के ड्यूटी प्वाइंट बनाए गए हैं। अगले हफ्ते धनतेरस, दिवाली, गोवर्धन पूजन व भाईदूज है। त्योहारों को लेकर लोगों में उत्साह है, जो बाजारों में बढ़ रही भीड़ से दिख रहा है। कस्बा रोड, गुरुद्वारा रोड, रूकमिणी मार्केट, गोविंदपुरी, निवाड़ी रोड समेत शहर के मुख्य बाजारों में त्योहारों की तैयारियां शुरू हो गई हैं।

व्यापारियों ने स्टाक जमा कर लिया है। बाजारों में सजावटी सामान व लाइटों के स्टॉल लग चुके हैं। लोग यहां खरीदारी के लिए पहुंचने शुरू हो गए हैं।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।