Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ghaziabad Crime: सर्राफ की दुकान में चोरी करने वाले 4 बदमाश मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार, दो के पैरे में लगी गोली

गाजियाबाद पुलिस ने एक मुठभेड़ में चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है। ये बदमाश मध्य प्रदेश के पारदियों के गिरोह के सदस्य हैं और दिल्ली एनसीआर में आपराधिक वारदातों को अंजाम देते हैं। गिरफ्तार बदमाशों में से दो पर 50-50 हजार रुपये का इनाम घोषित था। पुलिस ने इनके कब्जे से दो तमंचे कारतूस एक टार्च और चोरी किए गए चांदी के सिक्के बरामद किए हैं।

By Abhishek Singh Edited By: Abhishek Tiwari Updated: Mon, 30 Sep 2024 07:33 AM (IST)
Hero Image
पारदी गिरोह के चार सदस्य पुलिस मुठभेड़ के बाद दबोचे गए।

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद। क्राइम ब्रांच की टीम ने लोनी बॉर्डर की पुलिस टीम के साथ जनवरी माह में सर्राफ की दुकान में चोरी करने वाले गिरोह के चार बदमाशों को पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार किया है। इनमें से 50 - 50 हजार के दो ईनामी बदमाशों के पैर में गोली लगी है।

एनसीआर में आपराधिक वारदातों को अंजाम देता था गिरोह

यह गिरोह मध्य प्रदेश का है, जो दिल्ली एनसीआर में आपराधिक वारदातों को अंजाम देता है। एडीसीपी क्राइम सच्चिदानन्द ने बताया कि सोमवार तड़के सूचना मिली की सर्राफ की दुकानों में चोरी करने वाला मध्य प्रदेश का पारदियों का गिरोह गाजियाबाद में सक्रिय होकर चोरी की बड़ी वारदात करने की फिराक में है।

मध्य प्रदेश के गांव से खलनायक पारदी गिरफ्तार 

क्राइम ब्रांच की टीम ने लोनी बॉर्डर पुलिस के साथ मिलकर बेहटा हाजीपुर अंडरपास के पास पारदियों के गिरोह की घेराबंदी की तो उन्होंने फायरिंग कर दी, जवाब में पुलिस ने भी आत्मरक्षा में गोली चलाई। पुलिस मुठभेड़ के बाद चार बदमाशों मध्य प्रदेश के बीलाखेड़ी गांव के भगत पारदी , राहुल पारदी, विनोद पारदी और मध्य प्रदेश के छोटी कनेरी गांव के खलनायक पारदी को गिरफ्तार किया गया।

सर्राफ की दुकान में की थी चोरी

गिरफ्तार खलनायक पारदी और भगत पारदी पुलिस मुठभेड़ में पैर में गोली लगने से जख्मी हुए हैं। इस गिरोह ने 10 जनवरी को लोनी बॉर्डर क्षेत्र में एक सर्राफ की दुकान में शटर तोड़कर चोरी की वारदात की थी। गिरोह के कुछ साथियों को पूर्व में गिरफ्तार किया गया था।

इस मामले में भगत पारदी और खलनायक पारदी पर गाजियाबाद कमिश्नरेट पुलिस ने 50- 50 हजार रुपये का ईनाम घोषित किया था। आरोपितों के कब्जे से पुलिस ने दो तमंचे, कारतूस, एक टार्च और चोरी किये गए चांदी के सिक्के बरामद किए हैं।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें