Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

न आया तरस: 3.5 लाख में नन्हे मासूम का सौदा, शातिर महिला ने प्रेमी संग रची साजिश; पकड़े जाने पर उगली सच्चाई

Ghaziabad Crime News चार माह के नन्हे मासूम को चोरी करते वक्त महिला और उसके प्रेमी को तरस भी नहीं आया। इतना ही नहीं आरोपितों ने बच्चे का 3.5 लाख रुपये में दिल्ली में सौदा किया हुआ था। हालांकि पुलिस ने उनकी साजिश को नाकाम कर दिया और पांच आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। पढ़िए पूरा मामला क्या है?

By Jagran News Edited By: Kapil Kumar Updated: Wed, 07 Aug 2024 02:33 PM (IST)
Hero Image
बच्चा चोरी करने के मामले में पांच आरोपित गिरफ्तार। जागरण फोटो

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद। Ghaziabad में एमएमजी अस्पताल के बाहर से चार माह के मासूम को ऑटो में बैठी महिला चालक के साथ लेकर फरार हो गई थी। पुलिस ने इस मामले में पांच आरोपितों को गिरफ्तार किया है।

वहीं, Ghaziabad Police ने गिरफ्तार किए गए आरोपितों के पास से बच्चे को बरामद कर लिया है। डीसीपी सिटी राजेश कुमार के मुताबिक, महरौली निवासी विक्की की पत्नी सृष्टि अपने पड़ोस में रहने वाली जिस युवती कविता के साथ अस्पताल आई थी, उसी ने अपनी मां के कहने पर बच्चे का अपहरण करने में सहयोग किया।

पुलिस की जांच में पता चला कि कविता की मां फूलबाई ने अपने प्रेमी लतीफ के साथ मिलकर बच्चे के पैदा होने के बाद से ही अपहरण की योजना बना ली थी।

यह भी पढ़ें- इंस्टाग्राम पर दोस्ती के बाद युवक ने लड़की से किया दुष्कर्म, फ‍िर दोस्‍तों में बांट दी फोटो; चलता रहा दरिंदगी का क्रम

पुलिस के अनुसार, अपहरण में संजय नगर निवासी ऑटो चालक लोकेश अरोड़ा और उसकी पत्नी कविता अरोड़ा ने सहयोग किया। लतीफ ने साढ़े तीन लाख रुपये में बच्चे का सौदा दिल्ली में कर लिया था।

यह भी पढ़ें- UP Encounter: ठेकेदार मन्ना सिंह हत्याकांड से सुर्खियों में आया था पंकज यादव, पुलिस मुठभेड़ में एक लाख का इनामी हुआ ढ़ेर

इससे पूर्व लतीफ मधुबन बापूधाम क्षेत्र से मार्च में एक बच्चे की चोरी में भी शामिल रहा है। पुलिस लतीफ की तलाश कर रही है।

यह भी पढ़ें- मेरठ में भाई ने की 16 वर्षीय बहन की हत्या: गैर बिरादरी युवक से प्रेम-प्रसंग में गई जान, पुलिस हिरासत में आरोपी

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर