Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सलाखों के पीछे पहुंचा पूर्व विधायक असलम, दो करोड़ से जुड़ा है मामला; कोर्ट ने जारी किए थे गैर जमानती वारंट

Ghaziabad News भूखंड पर कब्जा और दो करोड़ की रंगदारी मांगने के मामले में अदालत ने पूर्व विधायक असलम चौधरी के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया था। इसी मामले में पुलिस ने उत्तराखंड से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उत्तराखंड के रुड़की से पकड़ा है। पूर्व विधायक पर पीड़ित को जान से मारने की धमकी देने का भी आरोप है। पढ़िए आखिर पूरा मामला क्या है?

By Jagran News Edited By: Kapil Kumar Updated: Sun, 25 Aug 2024 09:57 PM (IST)
Hero Image
पुलिस ने पूर्व विधायक असलम चौधरी को गिरफ्तार किया है। जागरण फोटो

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद। गाजियाबाद में धौलाना के पूर्व विधायक असलम चौधरी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मसूरी थाना पुलिस ने आरोपित को एमपी एमएलए कोर्ट से गैर जमानती वारंट जारी होने के बाद उत्तराखंड के रुड़की से गिरफ्तार किया है।

2023 में दर्ज हुआ था मुकदमा

धौलाना के पूर्व विधायक असलम चौधरी पर वर्ष 2023 में भूखंड पर कब्जा और दो करोड़ रुपये रंगदारी मांगने के मामले में मुकदमा दर्ज हुआ था।

इस मामले में पुलिस कोर्ट में चार्जशीट दाखिल कर चुकी है। विशेष न्यायाधीश एमपी एमएलए कोर्ट ने अदालत के समक्ष पेश नहीं होने पर गैर जमानती वारंट जारी किए थे।

पीड़ित को दी थी जान से मारने की धमकी

अधिवक्ता अनीस चौधरी के मुताबिक, धौलाना के पूर्व विधायक असलम चौधरी ने अपने साथियों के साथ जुलाई 2022 में आदिल राजा के भूखंड पर कब्जे का प्रयास किया था। पीड़ित से दो करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी और जान से मारने की धमकी दी थी।

यह भी पढ़ें- Bihar News: हत्या मामले के चार्जशीटेड की पैरवी में पहुंची पूर्व विधायक, IG के सवाल में उलझीं; अब उनपर भी होगा एक्शन

एसीपी मसूरी नरेश कुमार का कहना है कि पुलिस ने आरोपित को उत्तराखंड के रुड़की से गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें- मिटा दिया पत्नी का हंसता हुआ चेहरा, जिसके संग लिए सात फेरे, उसी पर न आया तरस; फॉर्च्यूनर बनी कत्ल की वजह

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर