Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ghaziabad Rain: तेज वर्षा से मौसम गाजियाबाद का मौसम हुआ सुहाना, कई जगह बिजली आपूर्ति हुई बंद

Ghaziabad rain शनिवार सुबह हुई तेज वर्षा (Rain in Ghaziabad) के बाद मौसम सुहाना हो गया। वहीं शनिवार रात को भी मौसम ने मिजाज बदला और तेज वर्षा हुई। लोगों को उमस भरी गर्मी से राहत मिली। तापमान में कमी आने पर लोग खुश दिखे लेकिन वर्षा के चलते कई क्षेत्रों में फॉल्ट होने से बिजली आपूर्ति बंद हो गई।

By Madan PanchalEdited By: Abhi MalviyaUpdated: Sat, 09 Sep 2023 10:05 PM (IST)
Hero Image
कई जगह सुबह को तीन घंटे तक बिजली गुल रही। फोटो- जागरण

गाजियाबाद, जागरण संवाददाता। Ghaziabad rain: शनिवार सुबह हुई तेज वर्षा के बाद मौसम सुहाना हो गया। वहीं, शनिवार रात को भी मौसम ने मिजाज बदला और तेज वर्षा हुई। लोगों को उमस भरी गर्मी से राहत मिली। तापमान में कमी आने पर लोग खुश दिखे लेकिन वर्षा के चलते कई क्षेत्रों में फॉल्ट होने से बिजली आपूर्ति बंद हो गई।

इन इलाकों में गुल रही बिजली

कई जगह सुबह को तीन घंटे तक बिजली गुल रही। इनमें पटेलनगर,लोहियानगर, गोविंदपुरम, अकबरपुर -बहरामपुर , कैला भट्टा, प्रताप विहार, संजयनगर, सिद्धार्थ विहार,नवयुग मार्केट, जगदीशनगर, मालीवाड़ा और कालका गढ़ी शामिल है। उधर

विद्युत निगम के मुख्य अभियंता नीरज स्वरूप का कहना है कि वर्षा में कई स्थानों पर तकनीकी खामी के चलते आपूर्ति बाधित हुई लेकिन जल्द ही ठीक करके आपूर्ति बहाल कर दी गई।

झगड़े की सूचना पर पहुंचे सिपाही व होमगार्ड को पीटा

जागरण संवाददाता, गाजियाबादः झगड़े की सूचना पर पहुंचे सिपाही व होमगार्ड को पीट कर भाई बहन ने दोनों की वर्दी फाड़ दी। घटना क्रासिंग रिपब्लिक क्षेत्र के लाल क्वार्टर में शुक्रवार देर रात 11 बजे की है, जिसमें आरोपित मौके से फरार हो गया।

यूपी-112 की पीआरवी 4760 पर तैनात सिपाही आशीष कुमार ने बताया कि लाल क्वार्टर से विशाल ने काल किया था कि पड़ोसी अमित उन्हें गाली दे रहा है। वह होम गार्ड भूपेंद्र कुमार के साथ मौके पर पहुंचे तो पता चला कि गली में कार खड़ी करने को लेकर दोनों में झगड़ा हो रहा था।

रोकने पर भी अमित गाली-गलौज करता रहा तो उसे पीआरवी में बैठाने लगे। इसी बीच उसकी बहन सुषमा व तीन-चार अन्य लोग आए और मारपीट कर वर्दी फाड़ दी। साथ ही अमित को छुड़ाकर उसे भगा दिया। एसीपी वेव सिटी सलोनी अग्रवाल ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर जांच कर रहे हैं। जल्द आरोपित को गिरफ्तार किया जाएगा। 

यह भी पढ़ें- Delhi Rain: G20 शिखर सम्मेलन के दौरान मौसम का बदला मिजाज, दिल्ली समेत NCR के कई इलाकों में हुई तेज बारिश

यह भी पढ़ें- Delhi Weather Update: G-20 समिट के बीच दिल्ली-NCR में बदला मौसम, हुई झमाझम बारिश; उमस भरी गर्मी से मिली राहत

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर