Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi-Meerut Road Accidents: गाजियाबाद में दो अलग-अलग सड़क हादसों में 3 युवकों की मौत, एक घायल

दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई। युवक अपने 19 वर्षीय दोस्त वंश के साथ गाजियाबाद से मेरठ वाली लेन पर स्कूटी से मेरठ जा रहा था। हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है। मृतक की पहचान 22 वर्षीय युवराज और घायल की पहचान 19 वर्षीय वंश के रूप में हुई है।

By Jagran NewsEdited By: Nitin YadavUpdated: Sat, 25 Nov 2023 11:19 AM (IST)
Hero Image
Delhi-Meerut Road Accidents: गाजियाबाद में दो अलग-अलग सड़क हादसों में तीन युवक की मौत।

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद। दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई। युवक अपने 19 वर्षीय दोस्त वंश के साथ गाजियाबाद से मेरठ वाली लेन पर स्कूटी से मेरठ जा रहा था। हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि Delhi-Meerut एक्सप्रेस-वे सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई। शुरुआती जांच में पता चला कि दो युवक गाजियाबाद से मेरठ वाली लाइन से स्कूटी जा रहे थे। इसी दौरान अज्ञात वाहन ने मसूरी थाना क्षेत्र के नाहल इलाके में स्कूटी को टक्कर मार दी।

हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतक की पहचान 22 वर्षीय युवराज और घायल की पहचान 19 वर्षीय वंश के रूप में हुई है। दोनों शाहदरा के शिवाजी पार्क इलाके के रहने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: Ghaziabad: एटीएस सोसायटी के गार्डन में मिला महिला का शव, सिर और कंधे पर चोट के निशान; लोग महिला से पहचान से अनजान

वंश की बहन आयुषी एवं बहनोई राहुल का कहना है कि वंश सुभारती यूनिवर्सिटी से पत्राचार से बीए कर रहा था। कल रात युवराज उसे गाजियाबाद जाने के लिए बोलकर ले गया था। दोनों मेरठ की तरफ एक्सप्रेस वे पर क्यों गए इसका परिजनों को नहीं पता है।

मसूरी थाना प्रभारी नरेश कुमार शर्मा का कहना है कि टक्कर अज्ञात वाहन ने मारी है। हाईवे एम्बुलेंस घायलों को जिला अस्पताल लेकर गई, जहां चिकित्सकों ने युवराज को मृत घोषित कर दिया।

डिवाइडर से टकराई बाइक, दो युवक की मौत

वहीं, दूसरी ओर ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे (Eastern Peripheral Expressway) से एनएच-नौ पर उतरते हुए बाइक डिवाइडर से टकराने पर 20 साल के दो युवकों की मृत्यु हुई है। देर रात की घटना। मृतक छपरौला के पास गिरधरपुर के रहने वाले।

यह भी पढ़ें: नोएडा में दर्दनाक हादसा, लोग बनाते रहे वीडियो... और कार में जिंदा जल गए दो लोग

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें