Move to Jagran APP

Ghaziabad: स्कूटी सवार पिता-पुत्र को तेज रफ्तार कार ने मारी टक्कर, भागने की कोशिश में बच्चे को कुछ दूर घसीटा

स्कूटी सवार पिता और पुत्र को पीछे से कार सवार महिला ने टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही बच्चा दूर जा गिरा। आरोप है कि भागने के प्रयास में बच्चा कार के साथ कुछ दूर तक घीसट गया। मौके पर चीख पुकार मच गई। स्कूल के आसपास खड़े लोगों ने कार सवार को रोका। महिला उन्होंने कार नंबर के आधार पर इंदिरापुरम कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज

By Edited By: Shyamji TiwariUpdated: Fri, 21 Jul 2023 12:33 AM (IST)
Hero Image
Ghaziabad: स्कूटी सवार पिता-पुत्र को तेज रफ्तार कार ने मारी टक्कर, भागने की कोशिश में बच्चे को कुछ दूर घसीटा
साहिबाबाद, जागरण संवाददाता। इंदिरापुरम कोतवाली क्षेत्र के शक्ति खंड दो में स्कूटी सवार पिता और पुत्र को पीछे से कार सवार महिला ने टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही बच्चा दूर जा गिरा। आरोप है कि भागने के प्रयास में बच्चा कार के साथ कुछ दूर तक घीसट गया। बच्चे की सर्जरी हुई है।

आईसीयू में उसका इलाज चल रहा है। बच्चे की मां ने कार नंबर के आधार पर इंदिरापुरम कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई है। नीति खंड एक में साफ्वेयर इंजीनियर वामेदव मिश्र पत्नी सरिता और छह साल के बेटे उत्कर्ष के साथ रहते हैं। उत्कर्ष शक्ति खंड दो के एक निजी स्कूल में पहली कक्षा का छात्र है।

बेटे को स्कूल छोड़ने जा रहा था पिता

सरिता पांडेय ने बताया कि मंगलवार सुबह साढ़े आठ बजे वामदेव स्कूटी से बेटे को स्कूल छोड़े जा रहे थे। स्कूल से कुछ पहले स्पीड़ ब्रेकर पर स्कूटी धीमी की। तभी पीछे से आ रही एक तेज रफ्तार कार ने स्कूटी में टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही बेटा सड़क के दाहिनी ओर और पति स्कूटी के साथ बायीं ओर गिर गए।

दूर तक घसीट गया बच्चा

कार चला रही महिला ने भागने के प्रयास में बेटे को एक बार और टक्कर मारी। इससे बच्चा कुछ दूर कार के साथ घीसट गया। मौके पर चीख पुकार मच गई। स्कूल के आसपास खड़े लोगों ने कार सवार को रोका। स्कूल प्रबंधन ने पुलिस को सूचना दी। बच्चे को पास के निजी अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां हालत गंभीर होने पर बच्चे को कौशांबी के निजी अस्पताल रेफर कर दिया गया।

मौके से भाग गई महिला कार चालक

इस बीच महिला कार चालक वहां से भाग गई। निजी अस्पताल में बच्चे के सिर और पैर की सर्जरी हुई है। आईसीयू में बच्चा भर्ती है। पीड़िता सरिता का कहना है कि बच्चा छह वर्ष का है। महिला होने के नाते भी कार चालक का दिल नहीं पसीजा और भागने के प्रयार में दूसरी बार भी टक्कर मारी।

इलाज कराने के बजाय मौके से भाग गई। उन्होंने कार नंबर के आधार पर इंदिरापुरम कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई है। सरिता के भाई ने भी टि्वटर पर शिकायत कर महिला पर कार्रवाई कर न्याय दिलाने की मांग की है।

पीड़िता की शिकायत पर कार नंबर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। महिला कार चालक की तलाश की जा रही है। -स्वतंत्र कुमार सिंह, सहायक पुलिस आयुक्त, इंदिरापुरम।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।