Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ghaziabad: झपटमारों ने छात्रा से खींचा मोबाइल, असफल हुए तो ऑटो से खींचकर सड़क पर गिराया; हालत गंभीर

ऑटो में बैठी बीटेक छात्रा से बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े मोबाइल लूटने का प्रयास किया। विरोध करने पर बदमाश ने हाथ खींचकर छात्रा को ऑटो से गिराया और मोबाइल लूटकर फरार हो गए। घटना शुक्रवार दोपहर बाद हाईटेक कॉलेज के सामने की है जब पीड़िता एबीईएस इंजीनियरिंग कॉलेज से घर लौट रही थी।

By Jagran NewsEdited By: Nitin YadavUpdated: Sun, 29 Oct 2023 08:04 AM (IST)
Hero Image
Ghaziabad: झपटमारों ने छात्रा से खींचा मोबाइल, असफल हुए तो ऑटो से खींचकर सड़क पर गिराया।

आयुष गंगवार, गाजियाबाद। एनएच-नौ पर ऑटो में बैठी बीटेक छात्रा से बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े मोबाइल लूटने का प्रयास किया। विरोध करने पर बदमाश ने हाथ खींचकर छात्रा को ऑटो से गिराया और मोबाइल लूटकर फरार हो गए। घटना शुक्रवार दोपहर बाद हाईटेक कॉलेज के सामने की है, जब पीड़िता एबीईएस इंजीनियरिंग कॉलेज से घर लौट रही थी।

हापुड़ के पन्नापुरी के रहने वाले रविंद्र कुमार लोको पायलट हैं। उनकी इकलौती बेटी कीर्ति सिंह ने एक माह पहले ही एबीईएस इंजीनियरिंग कॉलेज में बीटेक कंप्यूटर साइंस में प्रवेश लिया था। शुक्रवार को कॉलेज से दोस्त दीक्षा के साथ निकली और हापुड़ के लिए दोनों एक ऑटो में बैठ गईं।

ऑटो हाईटेक कॉलेज के सामने पहुंचा, तभी अपाचे बाइक सवार दो बदमाशों बायीं ओर से आटो के पास आए और किनारे बैठी कीर्ति के मोबाइल पर झपट्टा मार दिया। कीर्ति ने मोबाइल नहीं छोड़ा और विरोध कर बदमाशों को दूर करने का प्रयास किया। बदमाश ने तेजी से उसका हाथ खींचा। कीर्ति अनियंत्रित होकर ऑटो से गिर गई और बदमाश मोबाइल लूटकर हापुड़ की ओर फरार हो गए।

यह भी पढ़ें: Delhi: जुमे की नमाज के बाद इजरायल में बने सामान के बहिष्कार की कर रहे थे अपील, पुलिस ने 5 को पकड़ा

छात्रा की हालत गंभीर

वारदात के बाद ऑटो चालक ने पुलिस को सूचना दी और गंभीर हालत में पीड़िता को पिलखुवा के रामा अस्पताल ले गए, जहां से उसे नेहरू नगर के यशोदा अस्पताल में रेफर कर दिया गया।

रविंद्र ने बताया कि सिर सड़क पर लगने से बेटी को गंभीर चोट आई है। शुक्रवार रात को एक सर्जरी हो चुकी है, लेकिन अभी भी वह वेंटिलेटर पर है।

वहीं, इस मामले में डीसीपी ग्रामीण, विवेक ने कहा- रिपोर्ट दर्ज कर सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रहे हैं। दोनों बदमाश फुटेज में दिख रहे हैं। बाइक के नंबर की तस्दीक करने के प्रयास कर रहे हैं। पहचान कर जल्द बदमाशों को गिरफ्तार किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: झपटमारी रोकने में दिल्ली पुलिस फेल, अक्षरधाम मंदिर के पास 25 दिनों में 19 वारदात; नाकामी छिपाने के लिए बंद किया बस स्टैंड

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर