Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ghaziabad: एलिवेटेड रोड पर स्टंटबाजों की हुड़दंगई ने की पुलिस की नाकामी उजागर, राहगीरों की जान का खतरा बरकरार

गाजियाबाद में स्टंटबाजी के दो वीडियाे सोशल मीडिया पर प्रसारित हुए हैं। इससे साफ हो गया है कि यहां पर स्टंट करके राहगीरों की जान जोखिम में डालने वालों पर पुलिस अंकुश लगाने में नाकाम साबित हो रही है।

By Avaneesh kumar MishraEdited By: Abhi MalviyaUpdated: Fri, 13 Jan 2023 01:49 PM (IST)
Hero Image
सोशल मीडिया पर एलिवेटेड रोड के दो वीडियो प्रसारित हो रहे हैं।

गाजियाबाद, जागरण संवाददाता। साहिबाबाद के एलिवेटेड रोड पर स्टंटबाजी के दो वीडियाे सोशल मीडिया पर प्रसारित हुए हैं। इससे साफ हो गया है कि यहां पर स्टंट करके राहगीरों की जान जोखिम में डालने वालों पर पुलिस अंकुश लगाने में नाकाम साबित हो रही है। किसी भी दिन यहां कोई बड़ा हादसा हो सकता है।

— AVANEESH KUMAR MISHRA (@AvaneeshKMishra) January 13, 2023

दो विडियो सोशल मीडिया पर हो रहे वायरल

सोशल मीडिया पर एलिवेटेड रोड के दो वीडियो प्रसारित हो रहे हैं। उनमें एक वीडियो 13 और दूसरा 41 सेकेंड का है। 13 सेकेंड का वीडियो बहुत ही खतरनाक है। उसमें साफ दिख रहा है कि तेज रफ्तार कार की खिड़की खोलकर दो युवक लटके हैं। एक युवक चालक और दूसरा उसके बगल की खिड़की खोलकर लटका है। दोनों एक हाथ से मोबाइल चला रहे हैं। उनके पीछे से गुजरने वाला कार चालक वीडियो बना रहा है।

दूसरे वीडियाे में दिल्ली नंबर की कार सवार दो युवक एलिवेटेड रोड पर रूके हैं। कार खड़ी करके उसके आगे खड़े होकर डायगाजबाजी कर रहे हैं। कह रहे हैं कि यह गाजियाबाद का वही एलिवेटेड रोड है जिस पर पार्टियां होती हैं। दोनों युवक रील बना रहे हैं। पुलिस का कहना है कि वीडियो की जांच की जा रही है। यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि वीडियो कब और एलिवेटेड रोड पर किस स्थान की है। मामले में उचित कार्रवाई की जाएगी।

पुलिस के सारे दावे फेल

एलिवेटेड रोड का निर्माण राहगीरों की राह आसान करने के लिए हुआ था लेकिन इस पर स्टंट और हुड़दंगई होती है। इससे पूरी तरह से अराजकता फैलता है। हादसे होने की संभावना रहती है। नशेबाजी में हुड़दंगई करने वालों की वजह से राहगीर डरे-सहमे रहते हैं। इन पर अंकुश लगाने के लिए इस रोड की दाेनों लेन पर पुलिस तैनात की गई है। बावजूद इसके यहां पर स्टंट और हुड़दंगई हो जाती है। इससे पुलिस की नाकामी सामने आ रही है।

कार्रवाईयों का भय नहीं

एलिवेटेड रोड पर हुड़दंगई, अराजकता और स्टंट करने वालों पर पुलिस कार्रवाई करती है। बतौर बानगी 28 दिसंबर को एलिवेटेड रोड पर कार खड़ी करके बोनट पर बैठकर हुक्का पीने वाले युवक को नंदग्राम थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया। उसके पहले 10 दिसंबर को कौशांबी पुलिस ने एलिवेटेड रोड पर कार खड़ी करके डांस करने वाले दंपती व एक युवती को गिरफ्तार किया। 27 सितंबर को साहिबाबाद कोतवाली पुलिस ने एलिवेटेड रोड पर जन्मदिन मनाकर हुड़दंग करने वाले 21 युवकों को गिरफ्तार किया।

25 सितंबर को साहिबाबाद कोतवाली पुलिस ने कार की बोनट पर केक काट रहे चार युवकों को गिरफ्तार किया। 21 सितंबर को इंदिरापुरम कोतवाली पुलिस ने एलिवेटेड रोड पर हुड़दंग करने वाले 13 युवकों को पकड़ा। 20 सितंबर को इंदिरापुरम कोतवाली पुलिस ने एलिवेटेड रोड पर जन्मदिन पार्टी मनाते पांच युवकों को गिरफ्तार किया।

यह भी पढ़ें- New Year 2023: पुलिस ने हुड़दंगियों से निपटने के लिए कसी कमर, शराब पीकर गाड़ी चलाई तो पैदल जाना पड़ेगा घर

यह भी पढ़ें- Ghaziabad: एलिवेटेड रोड पर कार के बोनट पर रखकर काटे चार केक, आतिशबाजी की और मचाया हुड़दंग; वीडियो वायरल

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर