Move to Jagran APP

Ghaziabad: टैक्सी मालिक की हत्या कर शव सोनीपत के जंगल में फेंका, दो सगे भाइयों की तलाश में पुलिस

ट्रॉनिका सिटी थाना क्षेत्र की अंसल कॉलोनी के लापता टैक्सी मालिक की हत्या कर शव को हरियाणा के सोनीपत स्थित जंगल में फेंक दिया। पुलिस ने शव को बरामद कर लिया। वह 21 जून को अपने दो टैक्सी चालक के साथ कार ठीक कराने के लिए निकले थे। स्वजन ने गुमशुदगी दर्ज कराई थी। स्वजन ने हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस को शिकायत की है।

By prabhat pandey Edited By: Geetarjun Published: Thu, 27 Jun 2024 01:03 AM (IST)Updated: Thu, 27 Jun 2024 01:03 AM (IST)
टैक्सी मालिक की हत्या कर शव सोनीपत के जंगल में फेंका।

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद। ट्रॉनिका सिटी थाना क्षेत्र की अंसल कॉलोनी के लापता टैक्सी मालिक की हत्या कर शव को हरियाणा के सोनीपत स्थित जंगल में फेंक दिया। पुलिस ने शव को बरामद कर लिया। वह 21 जून को अपने दो टैक्सी चालक के साथ कार ठीक कराने के लिए निकले थे। स्वजन ने गुमशुदगी दर्ज कराई थी। स्वजन ने हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस को शिकायत की है। पुलिस दोनों की तलाश में जुटी है।

ट्रानिका सिटी की अंसल कॉलोनी के चंद्रभान चालक से टैक्सी मालिक हैं। उनकी एक टैक्सी वैगनआर पूजा कॉलोनी के दो सगे भाई फारुख व शाहरुख चलाते थे। चंद्रभान के स्वजन ने बताया कि 21 जून को चंद्रभान कार सही कराने के लिए चालक फारुख व शाहरुख के साथ पावी सादकपुर में आदिल मिस्त्री के यहां गए थे। तभी से उनका पता नहीं चला।

22 जून को मिला शव

22 जून को स्वजन ने ट्रानिका सिटी थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई। पुलिस उनकी तलाश कर रही थी। 22 जून को हरियाणा के सोनीपत के कोंडली थाना क्षेत्र के जंगलों में चंद्रभान का शव पुलिस को बरामद हुआ। उनकी शिनाख्त नहीं हुई तो पुलिस ने शव मोर्चरी में रख दिया। ट्रॉनिका सिटी पुलिस जानकारी होने पर सोनीपत पहुंची और उसकी चंद्रभान के रूप में हुई।

फारुख व शाहरुख पर आरोप

मृतक के स्वजन को चंद्रभान के शव को पोस्टमॉर्टम कराकर शव सौंप दिया गया। घटना के बाद से दोनों आरोपित भाई फरार हैं। स्वजन का आरोप है कि फारुख व शाहरुख ने चंद्रभान की हत्या कर शव फेंका है। सहायक पुलिस आयुक्त लोनी सूर्यबली मौर्य ने बताया कि शव को पोस्टमॉर्टम कराकर स्वजन को सौंप दिया है। शिकायत के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। दोनों फरार चालकों की तलाश की जा रही है। पकड़े जाने पर घटना की जानकारी हो सकेगी।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.