Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ghaziabad: मॉल के बार में तीन युवकों ने की फायरिंग, मची भगदड़; सुरक्षाकर्मी हुआ घायल

इंदिरापुरम कोतवाली क्षेत्र के आदित्य मॉल में दूसरे तल पर दी रॉक बार में सोमवार मध्य रात्रि को तीन युवकों ने आकर फायरिंग कर दी। एक गोली सुरक्षाकर्मी को जा लगी। आरोपित मौके से फरार हो गए। घायल का निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस बार के मालिक की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर आरोपितों की तलाश कर रही है।

By Jagran NewsEdited By: GeetarjunUpdated: Wed, 30 Aug 2023 01:29 AM (IST)
Hero Image
मॉल के बार में तीन युवकों ने की फायरिंग, मची भगदड़।

गाजियाबाद, जागरण संवाददाता। इंदिरापुरम कोतवाली क्षेत्र के आदित्य मॉल में दूसरे तल पर दी रॉक बार में सोमवार मध्य रात्रि को तीन युवकों ने आकर फायरिंग कर दी। एक गोली सुरक्षाकर्मी को जा लगी। आरोपित मौके से फरार हो गए। घायल का निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

पुलिस बार के मालिक की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर आरोपितों की तलाश कर रही है। डासना मसूरी के रफीकाबाद के रिजवान का इंदिरापुरम के आदित्य मॉल में दूसरे तल पर दी रॉक के नाम से उनका बार है। सोमवार मध्य रात्रि करीब दो बजे कर्मचारी साफ-सफाई कर रहे थे।

मची भगदड़

अचानक तीन युवक आए बार के सामने मेनगेट पर पिस्टल निकालकर फायरिंग कर दी। फायरिंग के दौरान कर्मचारियों में भगड़द मच गई। एक गोली सुरक्षाकर्मी टीला शहबाजपुर गांव के राहुल की कमर में लग गई। वह लहुलूहान हो गए। तीनों आरोपित मौके से भाग गए।

कर्मचारियों ने आनन-फानन राहुल को वैशाली के निजी अस्पताल लेकर पहुंचे। डॉक्टरों ने उनका ऑपरेशन किया। अस्पताल से पुलिस को सूचना मिली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की। सहायक पुलिस आयुक्त इंदिरापुरम और थाना प्रभारी निरीक्षक मौके पर पहुंचे। मालिक की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

मास्क पहनकर आए थे आरोपित, स्कूटी से हुए फरार

मास्क पहनकर आए युवकों ने फायरिंग की। वह पिस्टल लहराते हुए मौके से भाग गए। जांच में आया है कि मॉल से बाहर निकलने के बाद वह स्कूटी से भागे हैं। वह किस ओर भागे हैं। पुलिस मॉल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है।

आए दिन होता है विवाद

स्थानीय लोगों का कहना है कि बार देर रात को शुरू होता है। जो तड़के तक चलता है। यहां विवाद होना आम बात है। पुलिस भी इसपर कोई कार्रवाई नहीं करती है। इसी का नतीजा है कि तीनों युवक आसानी से पिस्टल लेकर मॉल में आ गए। फायरिंग कर दहशत फैलाई और फरार हो गए। पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी। अस्पताल से पुलिस को सूचना प्राप्त हुई। इससे पुलिस भी कटघरे में खड़ी हो रही है।

रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। तीन टीमों का गठन किया गया है। सीसीटीवी कैमरों की मदद से तलाश की जा रही है। जल्द आरोपितों को पकड़ा जाएगा। -शुभम पटेल, पुलिस उपायुक्त, ट्रांस हिंडन।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर