Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ghaziabad : अश्लीलता कर महिला को दिया धक्का, कार के चपेट में आने से मौत; मामले में CRPF का पूर्व जवान गिरफ्तार

Ghaziabad दिल्ली मेरठ एक्सप्रेसवे पर अश्लीलता करने के बाद महिला को धक्का देने और इस कारण कार की चपेट में आने से उसकी मौत होने के मामले में मुख्य आरोपित को पुलिस ने बृहस्पतिवार शाम गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित साल 2020 में CRPF से ऐच्छिक सेवानिवृत्ति लेकर खेती करने लगा था। उसका पत्नी से भी विवाद चल रहा है।

By Ayush GangwarEdited By: Abhi MalviyaUpdated: Thu, 28 Sep 2023 09:24 PM (IST)
Hero Image
मामले में मुख्य आरोपित को पुलिस ने बृहस्पतिवार शाम गिरफ्तार कर लिया है।

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद। Ghaziabad Case : दिल्ली मेरठ एक्सप्रेसवे पर अश्लीलता करने के बाद महिला को धक्का देने और इस कारण कार की चपेट में आने से उसकी मौत होने के मामले में मुख्य आरोपित को पुलिस ने बृहस्पतिवार शाम गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपित साल 2020 में सीआरपीएफ से ऐच्छिक सेवानिवृत्ति लेकर खेती करने लगा था। उसका पत्नी से भी विवाद चल रहा है। मुराद नगर में रहने वाले आरोपित अंकित चौधरी ने पुलिस को बताया कि वह डीएमई पर बाइक खड़ी कर लघुशंका कर रहा था।

इसी समय दो महिलाएं दिखीं, जो चिल्लाते हुए उसकी ओर दौड़ीं। बचने को उसने धक्का दिया, जिसके बाद हादसा हुआ। वह पड़ोसी की बाइक लेकर आया था और घटना के बाद इसकी नंबर से भी छेड़छाड़ कर दी ताकि पकड़ा न जाए।

पड़ोसियों ने युवक को सुआं से गोदा

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद। कहासुनी के बाद पड़ोसियों ने युवक को सुआं से गोद दिया। उसके सिर व अन्य हिस्सों में गंभीर चोट आई है। दुहाई की मीना देवी ने थाना मधुबन बापूधाम में रमेश, उसके बेटे गोविंदा, व रोहित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पीड़िता का कहना है कि आरोपित उनसे आए दिन गाली-गलौज करते हैं और 10 सितंबर को मारपीट कर उनके कुंडल लूट लिए थे।

यह भी पढ़ें- Ghaziabad : शादी की जिद, माता-पिता को गोली मारने की धमकी... किशोर से तंग आकर किशोरी ने घरवालों को सुनाई आपबीती

आरोप है कि थाना पुलिस ने सुनवाई नहीं की, जिस कारण आरोपितों का दुस्साहस बढ़ गया और 25 सितंबर को दोबारा हमला कर पति अमरपाल को जख्मी कर दिया। आरोप है कि दोबारा भी थाना मधुबन बापूधाम से उन्हें भगा दिया गया। पुलिस कमिश्नर से शिकायत करने पर रिपोर्ट दर्ज हुई और गोविंदा को गिरफ्तार किया गया। पति की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है।

रिपोर्ट इनपुट- आयुष गंगवार

यह भी पढ़ें- 'सोनू तो चला, लव यू टाटा', गाजियाबाद के शख्स ने फांसी से पहले बनाया VIDEO; पत्नी ने कहा- मरे हुए का फोटो भेजो