Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ghaziabad News: लड़की ने पूर्व दोस्त पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप, घर से निकलना किया मुश्किल

पूर्व में भी आरोपित ने इसी तरह से उन्हें परेशान किया था। तब पुलिस से शिकायत करने पर आरोपित ने माफी मांग कर दोबारा फोन न करने का आश्वासन दिया था। अब आरोपित फिर से पीड़िता पर शादी का दबाव बना रहा है। लगातार फोन कर गाली गलौज करता है और विरोध करने पर धमकी देता है। पीड़ता का कहना है कि आरोपित की नजर उनकी संपत्ति पर है।

By Ayush GangwarEdited By: Abhishek TiwariUpdated: Thu, 28 Sep 2023 11:44 AM (IST)
Hero Image
Ghaziabad News: लड़की ने पूर्व दोस्त पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप

गाजियाबाद, जागरण संवाददाता। युवती ने अपने पूर्व दोस्त पर छेड़छाड़ का आरोप लगा थाना मधुबन बापूधाम में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पीड़िता का कहना है कि आरोपित ने उसका घर से निकलना मुश्किल कर दिया है।

एसीपी कवि नगर अभिषेक श्रीवास्तव ने बताया कि राज नगर एक्सटेंशन की एससीसी सफायर सोसायटी में रहने वाले कृष्ण कुमार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है।

नोएडा की एक निजी कंपनी में जॉब करती है पीड़िता

शिकायत करने वाली पीड़िता का कहना है कि आरोपित से पहले उसकी दोस्ती थी, मगर उसके व्यवहार के कारण उन्होंने बाद बात करना बंद कर दिया था। वह नोएडा की एक निजी कंपनी में जॉब करती है।

भाई के दिव्यांग होने के कारण वह परिवार का इकलौती सहारा है। वह बस से आती जाती है और आरोपित घर से निकलने और जॉब से लौटने के समय लगातार उसका पीछा कर रहा था। कुछ समय पहले उसने पीड़िता की कंपनी के पास ही जॉब ज्वाइन कर ली।

Also Read-

Ghaziabad Crime: बीती 3 रातों में पत्नी के साथ हुआ कुछ ऐसा कि तंग आकर लगा ली फांसी, मकान मालिक ने खोला राज

राह चलते करता है अश्लील हरकतें

आरोपित उनके दोस्त को भी फोन कर उनके बारे में गलत टिप्पणी करता है। इस कारण वह काफी परेशान हैं। आए दिन राह चलते अश्लील हरकतें करता है, जिस कारण कंपनी और घर के आसपास के लोग भी उनके बारे में गलत बातें करने लगे हैं।

पूर्व में भी आरोपित ने इसी तरह से उन्हें परेशान किया था। तब पुलिस से शिकायत करने पर आरोपित ने माफी मांग कर दोबारा फोन न करने का आश्वासन दिया था।

संपत्ति पर है आरोपित की नजर

अब आरोपित फिर से पीड़िता पर शादी का दबाव बना रहा है। लगातार फोन कर गाली गलौज करता है और विरोध करने पर धमकी देता है। पीड़ता का कहना है कि आरोपित की नजर उनकी संपत्ति पर है। इसीलिए वह शादी का दबाव बना रहा है। एसीपी का कहना है की रिपोर्ट दर्ज कर छानबीन कर रहे हैं।