Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ghaziabad Murder: CCTV फुटेज में दिखा अजहरुद्दीन, होटल में युवती की हत्या कर भाग गया था आरोपी

Ghaziabad Girl Murder एसीपी वेव सिटी सलोनी अग्रवाल ने बताया कि अजहरुद्दीन की तलाश में पुलिस ने 100 से अधिक कैमरे खंगाले हैं। कुछ जगहों की फुटेज में वह दिख रहा है। इसकी मदद से उसके संभावित रूट और छिपने के स्थान के बारे में पता लगाने का प्रयास जारी है। स्वजन से पूछताछ में भी कुछ सुराग मिले हैं।

By Ayush GangwarEdited By: Abhishek TiwariUpdated: Wed, 25 Oct 2023 07:52 AM (IST)
Hero Image
शहजादी की हत्या के बाद शव कमरे में बंद कर फरार हो गया था आरोपी

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद। थाना वेव सिटी क्षेत्र में एनएच-नौ स्थित होटल के कमरे में युवती की हत्या कर भागने वाला आरोपित सीसीटीवी कैमरों की फुटेज में दिखा है।

वह हत्या की रात को ही जिले से बाहर चला गया था। हापुड़ और दिल्ली में पुलिस टीम उसे तलाश कर रही हैं। दावा है कि जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर मामले का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

निकाह की शापिंग के लिए घर से निकली धौलाना में पिपलेहड़ा की शहजादी 20 अक्टूबर को डासना के होटल अनंत में दोस्त अजहरुद्दीन के साथ आई थी। 15 हजार रुपये का इनामी बदमाश रहा अजहरुद्दीन कुछ समय पहले ही जेल से छूटा था। उसकी पत्नी व बच्चे भी अलग रह रहे हैं।

Also Read-

गाजियाबाद के चर्चित होटल में मिली लड़की की लाश, दोस्त फरार; अगले महीने होनी थी शादी

होटल में मिली थी शहजादी की लाश

21 अक्टूबर की रात 11 बजे होटल से खाना लाने की बात कह फरार हो गया था और 22 अक्टूबर की सुबह शहजादी के भाई दानिश को फोन कर बताया था कि शहजादी की लाश होटल में है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में शहजादी की मौत का कारण स्पष्ट न होने के कारण विसरा सुरक्षित किया गया था।

एसीपी वेव सिटी सलोनी अग्रवाल ने बताया कि अजहरुद्दीन की तलाश में पुलिस ने 100 से अधिक कैमरे खंगाले हैं। कुछ जगहों की फुटेज में वह दिख रहा है।

इसकी मदद से उसके संभावित रूट और छिपने के स्थान के बारे में पता लगाने का प्रयास जारी है। स्वजन से पूछताछ में भी कुछ सुराग मिले हैं। अलग-अलग जिलों में टीम दबिश भी दे रही हैं। उसे जल्द ही गिरफ्तार कर मामले का पर्दाफाश करेंगे।