Move to Jagran APP

हरियाणवी महिला कलाकार से गाजियाबाद में दुष्कर्म का प्रयास, बचने के लिए खुद को कमरे में किया बंद; दरवाजा तोड़कर घुसे आरोपी

Ghaziabad Crime गाजियाबाद के राजनगर एक्सटेंशन में एक हरियाणवी महिला कलाकार के साथ दो लोगों ने दुष्कर्म का प्रयास किया। पीड़िता ने बचने का प्रयास किया लेकिन आरोपितों ने दरवाजा तोड़कर उसके साथ मारपीट की। पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने देर रात केस दर्ज करते हुए एक आरोपित को पकड़ लिया है।

By vinit Edited By: Abhishek Tiwari Updated: Sun, 20 Oct 2024 10:21 AM (IST)
Hero Image
गाजियाबाद पुलिस जांच में जुटी। फाइल फोटो।

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद। नंदग्राम थाना क्षेत्र में अपने परिचित के यहां आई एक हरियाणवी महिला कलाकार से दो लोगों ने दुष्कर्म का प्रयास किया। पीड़िता ने बचने का प्रयास करते हुए जब स्वयं को एक कमरे में बंद कर लिया तब आरोपितों ने दरवाजा तोड़कर युवती के साथ मारपीट की। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने देर रात केस दर्ज करते हुए एक आरोपित को पकड़ लिया है।

फ्लैट में आकर किया दुर्व्यवहार

मामला राजनगर एक्सटेंशन की एक सोसायटी में शुक्रवार देर रात का है। पीड़िता का कहना है कि वह अपने एक परिचित के यहां दो दिन से ठहरी हुई थी। वहीं स्थानीय युवक आकाश त्यागी एवं उसके साथ अन्य लोगों का आना-जाना भी लगा हुआ था। शुक्रवार देर रात आकाश त्यागी ने अपने साथी के साथ उनके फ्लैट में आकर दुर्व्यवहार किया। विरोध करने पर दुष्कर्म करने का प्रयास किया।

दरवाजा तोड़कर युवती से की मारपीट

पीड़िता ने किसी तरह उनके चंगुल से छूटकर स्वयं को एक कमरे में बंद कर लिया तब भी आरोपित नहीं माने और दरवाजा तोड़कर कमरे में घुसकर युवती से मारपीट की।

युवती ने किसी तरह पीछा छुड़ाकर शोर मचाया तब आरोपित धमकी देते हुए फरार हो गए। पीड़िता का आरोप है कि पुलिस ने शिकायत दिए जाने के एक दिन बाद मुकदमा दर्ज किया है। एसीपी नंदग्राम का कहना है कि आरोपित आकाश त्यागी को पकड़ लिया है।

मोबाइल पर छात्रा को अश्लील वीडियो भेजे

उधर, गाजियाबाद के आरडीसी स्थित कोचिंग सेंटर में पढ़ने वाली छात्रा को एक मनचला कई दिन से परेशान कर रहा है। आरोपित छात्रा को फ़ोन पर अश्लील वीडियो डाल रहा है। छात्रा ने जब इसकी जानकारी अपने भाई को दी तब उन्होंने आरोपित को फोन कर समझाने का प्रयास किया, लेकिन आरोपित ने उसे जान से मारने की धमकी दे दी।

परेशान छात्रा ने डर की वजह से बाहर निकलना ही बंद कर दिया है। छात्रा के भाई की शिकायत पर कविनगर थाने में केस दर्ज किया गया है। पुलिस का कहना है कि मोबाइल नंबर के आधार पर आरोपित को शीघ्र गिरफ्तार करने का प्रयास किया जा रहा है।

युवती से तीन माह से दुष्कर्म करने वाला आरोपित पकड़ा

सिहानी गेट थाना पुलिस ने एक युवती को जान से मारने की धमकी देकर तीन माह से दुष्कर्म करने वाले आरोपित को गिरफ्तार किया है। बुधवार को युवती के परिवार की महिला ने आरोपित को दुष्कर्म करते हुए देख लिया तब आरोपित ने धमका दिया।

पीड़िता के भाई की शिकायत पर केस दर्ज कर पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। सिहानी गेट थानाक्षेत्र निवासी युवती से पड़ोस में रहने वाला युवक करीब तीन महीने से धमकी देकर दुष्कर्म कर रहा था।बुधवार को आरोपित को परिवार की एक महिला ने देख लिया और दबोच लिया, लेकिन आरोपित धमकी देकर फरार हो गया।

महिला ने परिवार के अन्य सदस्यों को पूरे मामले की जानकारी दी। पीड़िता के भाई ने पुलिस को शिकायत देते हुए बताया कि उनकी बहन दिव्यांग है। आरोपित ने इसका फायदा उठाते हुए घटना कारित की है। एसीपी नंदग्राम अजय कुमार सिंह का कहना है कि आरोपित युवक पंकज कुमार को पकड़ लिया गया है। मामले में जांच की जा रही है।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।